छत्तीसगढ़ के महासुमंद में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 4 लोगों की मौके पर मौत, 7 घायल

छत्तीसगढ़ के महासुमंद में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 4 लोगों की मौके पर मौत, 7 घायल

प्रेषित समय :12:10:09 PM / Sun, Apr 10th, 2022

महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासुमंद में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 7 लोग घायल हो गए हैं. इनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह हादसा ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से हुआ है. ट्रॉली में करीब 16 लोग सवार थे. मृतकों में दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल है. जानकारी के मुताबिक ट्रॉली में सभी लोग बैठकर दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने भालूकोना जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में ट्रैक्टर ने नियंत्रण खो दिया और ट्रॉली पलटकर सीधे खेत में जा गिरी. इस हादस में 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिए भर्ती किया गया है.

बता दें कि बसना के जमडी गांव के करीब 16 लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठकर दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. ट्रैक्टर जैसे ही भालूपतेरा-पझरापाली सड़क पर भालूकोना से कुछ दूर पहुंचा तो अनियंत्रित हो गया. इसके बाद ट्रॉली पलटकर सीधे खेत में जा गिरी. हादसे में बुरन सोनवानी, पुनीबाई चौहान, ग्रहणलाल और जयंती चौहान की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

हादसे की जानकारी मिलने के बाद आनन फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस के साथ ही प्रशासन की टीमें भी घटनास्थल पर पहुंच गईं. हादसा करीब 11.30 बजे के आस-पास का बताया जा रहा है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे की जानकारी मिलने के बाद सरायपाली एसडीएम नम्रता जैन भी मौके पर पहुंच गईं. साथ ही उन्होंने सराय अस्पताल पहुंचकर घायलों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. साथ ही अस्पताल के डॉक्टर्स को सभी घायलों का बेहतर उपचार करने के आदेश दिए. कलेक्टर निलेश कुमार क्षीरसागर ने भी एसडीएम नम्रता से हादसे के बारे में जानकारी ली. साथ ही पूरे मामले की जांच कराने के भी आदेश दिए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : अब लर्निंग लाइसेंस के लिए नहीं लगाना पड़ेंगे आरटीओ के चक्कर, शुरू हुई ये नई सुविधा

कांग्रेस की रास चुनाव की तैयारी- प्रियंका गांधी राजस्थान, गुलाम नबी आजाद एमपी और विवेक तन्खा को छत्तीसगढ़ से भेजने पर विचार

रेलवे ने छत्तीसगढ़ की 10 ट्रेनों को किया रद्द, सीएम भूपेश ट्वीट कर बोले- हद है! इस जनविरोधी निर्णय का संज्ञान लें सरकार

छत्तीसगढ़ में निजी स्कूलों पर सरकार सख्त, नहीं वसूल सकेंगे मनमानी फीस

छत्तीसगढ़ में छेड़छाड़ के आरोप में बीजेपी जिलाध्यक्ष पर एफआईआर, पार्टी से निष्कासित महिला कार्यकर्ता ने की शिकायत

Leave a Reply