छत्तीसगढ़ में छेड़छाड़ के आरोप में बीजेपी जिलाध्यक्ष पर एफआईआर, पार्टी से निष्कासित महिला कार्यकर्ता ने की शिकायत

छत्तीसगढ़ में छेड़छाड़ के आरोप में बीजेपी जिलाध्यक्ष पर एफआईआर, पार्टी से निष्कासित महिला कार्यकर्ता ने की शिकायत

प्रेषित समय :18:45:17 PM / Mon, Apr 4th, 2022

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में भाजपा में सब ठीक नहीं चल रहा है. पार्टी की ही एक महिला कार्यकर्ता ने जिलाध्यक्ष उमेश अग्रवाल के खिलाफ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने की स्नढ्ढक्र दर्ज कराई है. यह आईपीसी धारा 354 में की गई है, जो कि गैर जमानती है. इसे लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था, जिसके बाद महिला ने तीन दिन पहले सिटी कोतवाली में शिकायत की थी. दूसरी ओर जिलाध्यक्ष उमेश अग्रवाल ने इन आरोपों को झूठा बताया है.

दरअसल, यह विवाद काफी लंबे समय से चल रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि महिला कार्यकर्ता ने इस संबंध में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से भी शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसके बाद महिला शुक्रवार को थाने पहुंची और लिखित शिकायत दी. पुलिस ने आवेदन ले लिए और जांच के बाद कार्रवाई की बात कही थी. इसके बाद सोमवार को कोतवाली पुलिस ने भाजपा जिलाध्यक्ष उमेश अग्रवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

नगर अध्यक्ष को देना पड़ा था इस्तीफा, महिला को भी निकाला

बीजेपी का यह अंदरुनी विवाद नया नहीं है. बस नई बात इतनी है कि इसकी चपेट में अब जिलाध्यक्ष उमेश अग्रवाल भी आ गए हैं. इससे कुछ समय पहले इसी महिला कार्यकर्ता ने नगर अध्यक्ष ज्ञानेश्वर सिंह गौतम पर भी ऐसा आरोप लगाया था. इसकी भी शिकायत पार्टी पदाधिकारियों से की गई थी. जिसके बाद ज्ञानेश्वर सिंह ने अपना इस्तीफा दे दिया था. वहीं दो दिन पहले बीजेपी ने भी पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते महिला को निकाल दिया है.

बीजेपी नेताओं ने डराकर चुप करा दिया था

महिला का कहना है कि भाजपा कार्यकर्ता होने के कारण उसने पहले प्रदेश के नेताओं से मुलाकात कर शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वह थाने में आई है. आरोप लगाया कि उसके बारे में बीजेपी जिलाध्यक्ष भ्रामक बातें फैला रहे हैं. उसे थाने में स्नढ्ढक्र दर्ज कराने की चुनौती दी गई. उसे कुछ पदाधिकारियों ने डराया भी कि वह बड़े आदमी हैं, पैसे वाले हैं. तुम्हे मार भी देगा तो कुछ नहीं होगा. इसके चलते उन्होंने शिकायत दी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: रायगढ़ में बड़ा सड़़क हादसा, ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार 3 युवकों की मौत

छत्तीसगढ़ के संसदीय सचिव को ग्राम सचिव समझ आरक्षक ने मोबाइल पर की नोकझोंक लाइन अटैच

छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट का फैसला: कहा- अविवाहित बेटी भी माता-पिता से शादी के खर्च की कर सकती है मांग

गोबर के बाद अब छत्तीसगढ़ सरकार किसानों से खरीदेगी गौ मूत्र, कृषि विभाग की समीक्षा बैठक में सीएम बघेल का ऐलान

छत्तीसगढ़: स्वच्छता को लेकर रायपुर नगर निगम की नई पहल, कार में रखना होगा डस्टबिन नहीं तो देना होगा जुर्माना

Leave a Reply