राजस्थान में हृदयविदारक घटना, पोते-पोती को लेकर कुएं में कूदी दादी, तीनों की मौत, मातम पसरा

राजस्थान में हृदयविदारक घटना, पोते-पोती को लेकर कुएं में कूदी दादी, तीनों की मौत, मातम पसरा

प्रेषित समय :19:32:19 PM / Mon, Apr 11th, 2022

सिरोही. राजस्थान के सिरोही जिले के कालंद्री थाना इलाके में दिल को दहला देने वाली घटना  सामने आई है. यहां के सिरोड़की गांव में आज 65 वर्षीय महिला अपने पोते और पोती को लेकर कुएं में कूद गई जिससे तीनों की मौत हो गई. महिला के एक ही बेटा है. उसके भी केवल एक बेटा और बेटी थी. उन दोनों को लेकर दादी ने सामूहिक आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. वहीं परिवार की आर्थिक हालत भी काफी दयनीय है. पुलिस ने शवों को कुंए से निकलवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के अनुसार आत्महत्या करने वाली महिला जत्तू देवी (65) अपने बेटे संकलाराम के साथ रहती थी. पिछले काफी समय से उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. परिवार की आर्थिक स्थिति भी ऐसी है कि वह उसका ठीक से इलाज भी नहीं करवा सका. संकलाराम के भी दो ही बच्चे थे. इनमें बेटा मंगला छह साल का था. वहीं बेटी ममता चार साल की थी. पूरा परिवार बेदह तंगहाली में गुजारा कर रहा था.

कुएं में शव देखकर खिसकी पैरों तले से जमीन

सोमवार को जत्तू देवी का बेटा संकलाराम और बहू खेत में काम कर रहे थे. इस बीच जत्तू देवी अपने पोते मंगला और पोती ममता को लेकर कुएं में कूद गई. काफी समय तक जब तीनों नजर नहीं आये तो संकलाराम और उसकी पत्नी ने उनकी तलाश शुरू की लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया. इस पर बाद में संकलाराम ने कुएं में झांककर देखा तो तीनों के शव उसमें तैर रहे थे. यह देखकर उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई.

सास ने सूनी की बहू की गोद

उसने तत्काल इसकी सूचना गांव के लोगों दी. उसके बाद ग्रामीणों ने गोताखोरों को बुलाकर तीनों के शवों को कुएं से बाहर निकलवाये और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया. बाद में उनको स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. सामूहिक आत्महत्या की घटना के बाद में इलाके में सनसनी फैल गई. जत्तू देवी ने पोते और पोती के साथ सामूहिक आत्महत्या कर अपनी बहू की गोद सूनी कर दी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: अजमेर में सार्वजनिक और धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर पर लगा प्रतिबंध

राजस्थान में गहराया जल संकट: प्यास बुझाने 15 अप्रैल से चलेगी वाटर ट्रैन, 80 लाख लीटर पानी पहुंचेगा डेली

सेना में भर्ती होने के लिए युवक राजस्थान से दौड़ते हुए दिल्ली पहुंचा

राजस्थान में निकली वरिष्ठ अध्यापक पदों पर बंपर भर्ती

दिनेश कार्तिक ने राजस्थान से छीना मैच, आरसीबी को दिलाई रोमांचक जीत

दिनेश कार्तिक ने राजस्थान से छीना मैच, आरसीबी को दिलाई रोमांचक जीत

Leave a Reply