छत्तीसगढ़ के धमतरी में तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार तीन को कुचला, दो की मौत, एक घायल

छत्तीसगढ़ के धमतरी में तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार तीन को कुचला, दो की मौत, एक घायल

प्रेषित समय :15:09:16 PM / Wed, Apr 13th, 2022

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक ही बाइक में सवार तीन दोस्तों को अज्ञात वाहन ने पीछे से जबरदस्त ठोकर मार दिया. दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है, इनका उपचार जिला अस्पताल में जारी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

भोयना-कुकरेल मार्ग में देर शाम की घटना

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 12 अप्रैल को शाम कुकरेल निवासी राकेश कुमार यादव 21 वर्ष, पुखराज ध्रुव 20 वर्ष और रेमन सिंह मरकाम तीनों एक ही बाइक में सवार होकर धमतरी किसी काम से गए हुए थे. काम निपटा कर देर शाम घर वापस लौट रहे थे कि ग्राम भोयना व कुकरेल मार्ग पर विपरीत दिशा से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने तीनों को जबरदस्त ठोकर मार दिया.

दुर्घटना में घटनास्थल पर राकेश कुमार यादव की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि घायल पोखराज और रेमन सिंह मरकाम को संजीवनी एंबुलेंस 108 से उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया. यहां डाक्टरों ने पोखराज ध्रुव को भी मृत घोषित कर दिया. जबकि गंभीर रूप से घायल रेमन सिंह का उपचार जिला अस्पताल में जारी है.
घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. दोनों मृतक एक ही गांव की होने की वजह से गांव में शोक की लहर है. 13 अप्रैल की सुबह मृतकों के स्वजन की उपस्थिति में जिला अस्पताल धमतरी के चीरघर में दोनों शव का पोस्टमार्टम किया गया. दोनों के शव का गांव में एक ही स्थान पर अंतिम संस्कार किया गया. जिसमें बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे.

भारी वाहन से बना रहता है खतरा

उल्लेखनीय है कि नगरी-धमतरी मार्ग से होते हुए ओडिशा के भारी मालवाहक वाहन 24 घंटे चलता है. ऐसे में इस मार्ग पर सड़क दुर्घटना होने की आशंका बना रहता है. आए दिन इस मार्ग पर दुर्घटनाएं होती रहती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के महासुमंद में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 4 लोगों की मौके पर मौत, 7 घायल

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 4 की मौके पर मौत: दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे, 7 घायल, 3 गंभीर

छत्तीसगढ़ : अब लर्निंग लाइसेंस के लिए नहीं लगाना पड़ेंगे आरटीओ के चक्कर, शुरू हुई ये नई सुविधा

कांग्रेस की रास चुनाव की तैयारी- प्रियंका गांधी राजस्थान, गुलाम नबी आजाद एमपी और विवेक तन्खा को छत्तीसगढ़ से भेजने पर विचार

रेलवे ने छत्तीसगढ़ की 10 ट्रेनों को किया रद्द, सीएम भूपेश ट्वीट कर बोले- हद है! इस जनविरोधी निर्णय का संज्ञान लें सरकार

Leave a Reply