गुरुग्राम में बुद्धों माता मंदिर के मेले में नशीली फ्रूटी पीते ही श्रद्धालु बेहोश, 25 की हालत गंभीर

गुरुग्राम में बुद्धों माता मंदिर के मेले में नशीली फ्रूटी पीते ही श्रद्धालु बेहोश, 25 की हालत गंभीर

प्रेषित समय :15:58:43 PM / Wed, Apr 13th, 2022

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम में मेले के दौरान लोगों को प्रसाद के रूप में नशीला पदार्थ पिला दिया. इसे पीने के बाद श्रद्धालु खड़े-खड़े बेहोश गए. इनमें 25 की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी को गुरुग्राम और फर्रुखनगर के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम जिले के कस्बा फर्रुखनगर के गांव मुबारिकपुर में बुद्धो माता मंदिर में मेला लगा है. मंगलवार रात यहां बड़ी संख्या में श्रद्धालु माता के दर्शन करने के लिए मेले में पहुंचे थे. मेले के दौरान प्रसाद के रूप में लोगों को वहां कुछ लोगों ने नशीला पदार्थ पिला दिया. नशीला पदार्थ पीकर मेले में आए 30 से ज्यादा लोग एकाएक बेहोश हो गए. बेहोश लोगों के परिजनों ने बताया कि जब वह मेले में टहल रहे थे तो कुछ लड़के आए और डिस्पोजल ग्लास में फ्रूटी डालकर पिलाना शुरू कर दिया.

कुछ ने तो फ्रूटी पीने से मना कर दिया, वहीं काफी लोगों ने इसे पी लिया. इसमें काफी संख्या में छोटे बच्चे भी शामिल थे. फ्रूटी पीने के चंद सेकेंड बाद ही सभी बेहोश होना शुरु हो गए. आनन-फानन में बेहोश लोगों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि अभी यह नहीं पता चला है कि नशीला पदार्थ आखिर पिलाया किसने. इसके पीछे साजिश क्या थी.

ज्यादातर लोगों को गुरुग्राम और फर्रुखनगर के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 25 से ज्यादा लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे है. सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी नागरिक अस्पताल में पहुंचे है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. पुलिस के अनुसार, नशीला पदार्थ पीने से बेहोश होने वालों में 8 से 10 बच्चे भी शामिल हैं. देर रात ही इन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था. सभी की हालत पहले से बेहतर है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मारिया शारापोवा और माइकल शूमाकर के खिलाफ गुरुग्राम में दर्ज हुआ केस

हरियाणा: सीएम खट्टर ने पेश किया 1.77 लाख करोड़ का बजट, कामकाजी महिलाओं को फरीदाबाद, गुरुग्राम में मिलेगा घर

गुरुग्राम में भीषण हादसा: कार और ट्रक की टक्कर में पाँच लोगों की मौत

हरियाणा के गुरुग्राम में सीएनजी पंप के तीन कर्मचारियों की हत्या, गायब नहीं हुआ कैश

हरियाणा के गुरुग्राम में सीएनजी पंप के तीन कर्मचारियों की हत्या, गायब नहीं हुआ कैश

Leave a Reply