प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या, 5 साल की बच्ची नहीं दिखाई रहमी

प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या, 5 साल की बच्ची नहीं दिखाई रहमी

प्रेषित समय :15:37:35 PM / Sat, Apr 16th, 2022

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की नृशंस हत्या से इलाके में सनसनी मच गई. यहां नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में बीती रात यह वारदात हुई.

जहां 42 वर्षीय राहुल तिवारी, उनकी पत्नी 38 वर्षीय प्रीति और तीन बेटियों की हत्या कर दी गई. बेटियों की उम्र 12 साल, 7 साल और 5 साल बताई जा रही है. हत्या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कौशांबी का रहने वाला परिवार नवाबगंज के खागलपुर गांव में किराए पर रहता था. हत्या की सूचना पर नवाबगंज थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को कब्जे में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डाग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया है. घटना कर देर रात की है. सुबह घर का दरवाज़ा बंद था. काफी देर तक घर के अंदर से कोई हलचल नहीं होता देख पड़ोसियों को कुछ शक हुआ तो उन्होंने दरवाजे पर दस्तक दी. इसके बावजूद घर का दरवाजा न खुलने पर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी.

घटनास्थल पर पहुंचे डीएम संजय खत्री और एसएसपी अजय कुमार पांडेय के मुताबिक मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल से कराया जाएगा और वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी.

एसएसपी अजय कुमार ने मामले की जांच के लिए सात टीमें गठित कर दी हैं. उनके मुताबिक पुलिस मामले में दो बिन्दुओं पर जांच में जुटी है. उनके मुताबिक परिवार के मुखिया राहुल तिवारी का शव फंदे से लटका मिला था, जिससे ऐसा लग रहा रहा है कि राहुल ने ही पत्नी और बेटियों की हत्या कर खुदकुशी कर ली है. पुलिस दूसरी थ्योरी पर भी जांच पड़ताल कर रही है कि किसी तीसरे व्यक्ति ने सभी लोगों की हत्या कर दी है.

एसएसपी के मुताबिक मृतक राहुल पशुओं को खरीदने-बेचने का व्यापार करता था. मृतक के परिजनों के मुताबिक, ससुराल पक्ष से उसका विवाद चल रहा था. परिजन इसी विवाद को हत्या की वजह बता रहे हैं. वहीं मौके पर आईजी डॉ. राकेश सिंह भी पहुंचे. इसके साथ ही फारेंसिक एक्सपर्ट और डाग स्क्वायड ने भी मौके पर साक्ष्य जुटाए हैं. आलाधिकारियों का कहना है जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा. वहीं मौके पर पहुंचे फाफामऊ विधायक गुरु प्रसाद मौर्य ने घटना को हृदय विदारक बताते हुए कहा है कि दोषी कतई बख्शे नहीं जाएंगे. वहीं अखिलेश यादव के कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करने पर कहा है कि ऐसी घटनाओं पर राजनीति नहीं करनी चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्रयागराज छिवकी स्टेशन पर नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते WCR से गुजरने वाली कुछ गाडिय़ाँ रहेंगी प्रभावित

एनसीआर ने रद्द की 26 ट्रेनें, पांच का रूट बदला, :प्रयागराज नैनी-छिवकी के मध्य तीसरी लाइन कार्य के चलते निर्णय

यूपी : प्रयागराज में पोलिंग बूथ के पास बम विस्फोट से हड़कंप, एक युवक की मौत, एक घायल

जल्द ही इटारसी-जबलपुर-प्रयागराज रूट पर 130 किमी की रफ्तार से दौड़ेगी ट्रेन, बजट में WCR के लिये किये गये ये प्रावधान

प्रयागराज: धर्म संसद में पारित हुआ प्रस्ताव- आज से सभी लिखें हिंदू राष्ट्र भारत

Leave a Reply