इंदौर में एमपीपीएससी की कोचिंग कर रही जबलपुर की छात्रा के साथ उज्जैन की होटल में पुलिस कर्मी ने किया रेप..!

इंदौर में एमपीपीएससी की कोचिंग कर रही जबलपुर की छात्रा के साथ उज्जैन की होटल में पुलिस कर्मी ने किया रेप..!

प्रेषित समय :19:33:08 PM / Thu, Apr 21st, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर/उज्जैन. मध्यप्रदेश के इंदौर में एमपीपीएससी की कोचिंग करने गई जबलपुर की छात्रा के साथ पुलिस आरक्षक ने उज्जैन की होटल में शादी का झांसा देकर बलात्कार किया. छात्रा ने जब शादी करने के लिए कहा तो आरक्षक ने इंकार कर दिया. पुलिस कर्मी द्वारा दिए गए धोखे से व्यथित छात्रा ने इंदौर के महिला थाना में शिकायत की, जिसपर पुलिस ने जीरो पर प्रकरण दर्ज कर डायरी अग्रिम विवेचना के लिए उज्जैन के महाकाल थाना स्थानान्तरित कर दी, उज्जैन पुलिस ने आरक्षक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

पुलिस के अनुसार जबलपुर में रहने वाली छात्रा  एमपीपीएससी की तैयारी करने के लिए इंदौर गई थी, जिसकी पहचान जबलपुर में पदस्थ आरक्षक नीलेश पंडया पहचान रही, करीब एक वर्ष पहले मार्च 2021 में आरक्षक नीलेश पंडया ने छात्रा को फोन पर बातचीत करते हुए महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन बुलाया लिया, उज्जैन पहुंचने पर आरक्षक नीलेश पंडया ने होटल में ही शादी करने का नाटक करते हुए मांग भरकर मंगलसूत्र पहना दिया, इसके बाद होटल के कमरे में शारीरिक संबंध बना लिए. इसके बाद युवती इंदौर चली गई, आरक्षक भी जबलपुर आ गया, कुछ दिन बाद आरक्षक नीलेश पंडया ने युवती जबलपुर अपने घर आई तो आरक्षक नीलेश ने यहां भी अपने पास बुलाकर बलात्कार किया.

आरक्षक की हवस का शिकार हो रही छात्रा ने जब शादी करने के लिए कहा तो उसने साफ इंकार कर दिया. आरक्षक द्वारा दिए गए धोखे से व्यथित युवती ने इंदौर के महिला थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने जीरों पर प्रकरण दर्ज कर डायरी अग्रिम विवेचना के लिए उज्जैन के महाकाल थाना स्थानान्तरित कर दी, महाकाल थाना में आरक्षक नीलेश पंडया के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है, जल्द ही उज्जैन पुलिस जबलपुर में पदस्थ आरक्षक की गिरफ्तारी करने आ सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश: खरगोन हिंसा में पहली मौत, लापता सद्दाम का शव इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में मिला

कटनी के वृद्ध की मुम्बई में पत्नी ने की हत्या, बेटी-दामाद के साथ इंदौर लाकर लाश को लगाई आग, भोपाल में पकड़े गए..!

इंदौर में पत्रकारिता महोत्सव का शुभारंभ: केंद्र सरकार बनाएं पत्रकार पुनर्वास फंड- जगदीश चंद्र कातिल

एमपी के इंदौर से दुबई आने जाने वाली सीधी उड़ान दो महीने के लिए बंद

इंदौर : इस वर्ष 7262 करोड़ का होगा नगर निगम का बजट, इस मद में होंगे खर्च

Leave a Reply