कटनी के वृद्ध की मुम्बई में पत्नी ने की हत्या, बेटी-दामाद के साथ इंदौर लाकर लाश को लगाई आग, भोपाल में पकड़े गए..!

कटनी के वृद्ध की मुम्बई में पत्नी ने की हत्या, बेटी-दामाद के साथ इंदौर लाकर लाश को लगाई आग, भोपाल में पकड़े गए..!

प्रेषित समय :20:59:12 PM / Thu, Apr 14th, 2022

पलपल संवाददाता, इंदौर. मध्यप्रदेश के कटनी में रहने वाले वृद्ध संपतलाल मिश्रा की मुम्बई में पत्नी राजकुमारी ने मुगरिया मारकर हत्या कर दी, हत्या के बाद  राजकुमारी अपनी बेटी नम्रता व दामाद उमेश क ी मदद से लाश को ट्राली बैग में रखकर कार से इंदौर पहुंचे, यहां पर ओवरब्रिज के पास लाश को ट्राली बैग सहित आग लगा दी. पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपी का पीछा करते हुए भोपाल के एमपी नगर पहुंच गई, जहां पर होटल सिग्रेटिक ब्लू से एक दामाद उमेश शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार मूलत: कटनी निवासी संपतलाल मिश्रा उम्र 75 वर्ष का कोई बेटा नहीं था, जिसके चलते वे अपनी पत्नी राजकुमारी 68 वर्ष के साथ मुम्बई में बेटी नम्रता के पास रहते थे, बेटी नम्रता व दामाद  उमेश पिता राजेश शुक्ला निजी कंपनी में कार्यरत रहे. 9 अप्रेल को संपतलाल का किसी बात पर पत्नी राजकुमारी 68 वर्ष से झगड़ा हो गया, झगड़ा इतना बढ़ा कि राजकुमारी ने पति संपतलाल के कपड़े धोने वाली मुगरिया से हमला कर दिया, जिससे संपतलाल के सिर में गंभीर चोटें आने से मौत हो गई. पति संपतलाल को मृत देख राजकुमारी घबरा गई, उन्होने नम्रता व दामाद उमेश को जानकारी देते हुए घर बुला लिया, इसके बाद सास राजकुमारी ने अपनी बेटी व दामाद की मदद से लाश को एक ट्राली बैग में भरा, इसके बाद कार से इंदौर पहुंच गए, यहां पर तीनों ने ओवरब्रिज के पास लाश को ट्राली बैग सहित जला दिया, दूसरे दिन पुलिस को राजेन्द्र के निहालपुरा मुंडी के पास बैग में शव मिलने की जानकारी मिली, जिसपर पहुंची पुलिस ने देखा कि किसी ने लाश को ट्राली बैग सहित पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की है.

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए सीसीटीवी के फुटेज निकाले, जिसमें एक नैक्सन कार पहले एबी रोड पर महाराष्ट्र की ओर से आते दिखाई दे रहे है, फिर वहीं कार रात साढ़े तीन बजे मांगलिया टोला नाका पर दिखाई दी, कैमरों की मदद से पुलिस की भोपाल के महाराणा प्रताप नगर स्थित होटल सिग्रेटिक ब्लू तक पहुंच गई, होटल के एक कमरे में कार का मालिक उमेश पिता राजेश शुक्ला निवासी ओसियानिया आर 10 कल्याण मुम्बई महाराष्ट्र मिल गया, जिसे हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की तो उसने हत्या की वारदात का खुलासा किया. उसने बताया कि लाश को इंदौर लेकर आए और यहां पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, फिर मांगलिया होते हुए भोपाल निकल गए थे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कटनी- सिंगरौली के बीच मेगा ब्लाक, 13 से 19 अप्रैल तक मेमू सहित दिल्ली-भोपाल की यात्री गाडिय़ां रद्द रहेंगी

मंदिर के सामने रेलवे ने खड़ी की दीवार, कटनी में दीवार तोडऩे पहुंचे हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता, मचा बवाल, फिर यह हुआ निर्णय

कटनी-सिंगरौली के बीच प्री नॉन/नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते मेगा ब्लाक, कई ट्रेनें रद्द, डायवर्ट

जबलपुर स्टेशन सहित कटनी मुड़वारा, मैहर, सतना और रीवा स्टेशन के वेटिंग रूम को निजी हाथों में सौंपने की तैयारी, यात्रियों की जेब होगी ढीली

कटनी-बीना रेल खंड में तीसरी लाइन, नान इंटरलाकिंग कार्य के लिए मेगा ब्लाक, कई गाडिय़ाँ प्रभावित, डायवर्ट

Leave a Reply