कांग्रेस नेतृत्व पर हार्दिक पटेल ने उठाए सवाल, कहा- भाजपा की कुछ बातें अच्छी, हमें यह स्वीकार करना चाहिए

कांग्रेस नेतृत्व पर हार्दिक पटेल ने उठाए सवाल, कहा- भाजपा की कुछ बातें अच्छी, हमें यह स्वीकार करना चाहिए

प्रेषित समय :08:39:18 AM / Sat, Apr 23rd, 2022

अहमदाबाद. कांगे्रस पार्टी के आलाकमान के लिए लगातार क्षेत्रीय नेता परेशानी पैदा कर रहे हैं. गुजरात में विधानसभा के चुनाव से पहले गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने कांग्रेस नेतृत्व पर ही सवाल उठा दिए हैं. उन्होंने राज्य कांग्रेस नेतृत्व पर भी निशाना साधा है.

हार्दिक पटेल ने कहा कि कुछ चीजें जो भाजपा के बारे में अच्छी हैं, हमें यह स्वीकार करना चाहिए. भाजपा ने राजनीतिक रूप से जो हालिया फैसले लिए हैं, हमें स्वीकार करना होगा कि उनके पास इस तरह के कदम उठाने की ताकत है. मेरा मानना है कि उनका पक्ष लिए बिना या उनकी प्रशंसा किए बिना, हम कम से कम सच्चाई को स्वीकार कर सकते हैं. अगर कांग्रेस गुजरात में मजबूत बनना चाहती है तो हमें अपने निर्णय लेने के कौशल और निर्णय लेने की शक्ति में सुधार करना होगा.

हार्दिक पटेल ने कहा कि वे भगवान राम को मानते हैं. उन्होंने कहा कि मैं भगवान राम का भक्त हूं. मुझे हिंदू होने पर गर्व है. हार्दिक ने पिता के मृत्यु संस्कार पर 4000 भगवत गीता बांटने की घोषणा भी की है. गुजरात भाजपा प्रमुख सीआर पाटिल ने सार्वजनिक रूप से बोलने के लिए हार्दिक पटेल की प्रशंसा की है. बीजेपी प्रमुख ने कहा कि पूरा देश बीजेपी की विचारधारा से प्रभावित है. 2014 से नरेंद्र मोदी देश की सेवा कर रहे हैं. यह अच्छा है कि हार्दिक पटेल ने इसे सार्वजनिक रूप से बोला है. बहुत से लोग नहीं बोलते.

राजनीतिक जानकारों की माने तो हार्दिक पटेल कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से नाखुश हैं. उन्होंने कहा कि गुजरात कांग्रेस के भीतर मुद्दे हैं, जिनका हल करने की आवश्यकता है. हार्दिक ने कहा कि गुजरात कांग्रेस की समस्या नेतृत्व से है. मुझे गुजरात में किसी भी व्यक्तिगत नेता के साथ कोई समस्या नहीं है. नेतृत्व किसी को भी काम करने नहीं देता है. यदि कोई काम करता है तो वे उन्हें रोकते हैं.

हार्दिक पटेल ने कहा कि मैंने पार्टी के आलाकमान के साथ चिंता व्यक्त की है. उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि एक निर्णय जल्द ही लिया जाएगा. यहां तक कि जब आप घर पर कुछ पसंद नहीं करते हैं तो आप व्यक्त करते हैं कि आप अपने पिता और मां से खुश नहीं हैं. मैं सच कह रहा हूं. इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं पार्टी छोड़ रहा हूं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

देश में बनेंगे 9000 एचपी के शक्तिशाली रेल इंजन, जानें खासियत, पीएम मोदी करेंगे गुजरात फैक्ट्री का शिलान्यास

WHO के महानिदेशक का गुजरात दौरा, कार्यक्रमों में प्रधानमंत्री मोदी के साथ करेंगे शिरकत

गुजरात के वडोदरा में दो समुदाय के लोगों में झड़प, गाड़ियों में तोड़फोड़ और बरसाए गए पत्थर, 4 लोग घायल

कांग्रेस पर भड़के हार्दिक पटेल, कहा- पार्टी में मेरी स्थिति उस दूल्हे जैसी जिसकी नसबंदी करा दी गई है

हार्दिक पटेल ने प्रदेश सरकार को दिया अल्टीमेटम: कोटा आंदोलनकारियों के खिलाफ 23 मार्च तक वापस लें मामले

Leave a Reply