अभिमनोजः क्या शिवसेना, बीजेपी को उसी की सियासी भाषा में जवाब दे रही है? क्या मोदी टीम अपने सियासी मकसद में कामयाब होगी?

अभिमनोजः क्या शिवसेना, बीजेपी को उसी की सियासी भाषा में जवाब दे रही है? क्या मोदी टीम अपने सियासी मकसद में कामयाब होगी?

प्रेषित समय :08:17:54 AM / Mon, Apr 25th, 2022

नजरिया. क्या महाराष्ट्र में शिवसेना, बीजेपी को उसी की सियासी भाषा में जवाब दे रही है? क्या बीजेपी अपने सियासी मकसद में कामयाब होगी? कभी महाराष्ट्र में शिवसेना-बीजेपी साथ-साथ थे, लेकिन जब से शिवसेना ने बीजेपी को सियासी मात देकर सत्ता पर कब्जा किया है, तब से बीजेपी अपनी राजनीतिक नाकामयाबी पचा नहीं पा रही है, नतीजे में पिछले लंबे समय से महाराष्ट्र में शिवसेना-बीजेपी के बीच प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष सियासी जंग जारी है!

खबर है कि शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत का कहना है कि- हम जैसे को तैसा जवाब देने में सक्षम हैं, कोई हमें राष्ट्रपति शासन लागू करने की धमकी न दें? शिवसेना सत्ता की परवाह नहीं करती है!  खबरों की मानें तो मुंबई में सीएम उद्धव ठाकरे के आवास के सामने हनुमान चालीसा पढ़ने की कोशिशों के मुद्दे पर शब्दबाण चलाते हुए संजय राउत ने कहा है कि-केंद्रीय पुलिस बल का इस्तेमाल करके हमारे घर में घूसोगे, तो ये भी मत भूलों कि तुम्हारा भी घर है, शिवसैनिक चुप नहीं बैठेंगे, सत्ता में रहने के कारण शिवसेना के हाथ बंधे हो सकते हैं, लेकिन शिवसैनिक जवाब देने को तैयार हैं, कानून व्यवस्था की बात हमको मत समझाओ, कानून व्यवस्था क्या होती है, सरकार कोे क्या करना चाहिए, इस संबंध में सलाह की जरूरत नहीं है, मर्यादा की लक्ष्मणरेखा पार करोगे तो शिवसैनिक तुम्हारे घरों तक पहुंचेंगे?

दरअसल, तमाम राजनीतिक कोशिशों के बावजूद शिवसेना को सत्ता से हटाने का बीजेपी का सियासी सपना साकार होता नजर नहीं आ रहा है, तो इसकी खास वजह यही है कि शिवसेना, बीजेपी के हर सियासी वार को न केवल बेअसर कर रही है, बल्कि शिवसेना, बीजेपी पर पलटवार करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ रही है! सियासी सयानों का मानना है कि महाराष्ट्र में शिवसेना, बीजेपी के हर सियासी हमले का जवाब देने में इसलिए सक्षम है, क्योंकि उसके पास भी जमीन पर संघर्ष और प्रदर्शन करने वाले समर्पित कार्यकर्ताओं की कोई कमी नहीं है, लिहाजा यह देखना दिलचस्प होगा कि मोदी टीम की कोशिशों को कितनी कामयाबी मिलती है.... मिलती भी है या नहीं! 

साहेब! किसी झूठे हिन्दू प्रधानमंत्री के विरोध में कोई उनके घर पर जाकर हनुमान चालीसा पढ़े, तो कैसा रहेगा?
https://twitter.com/PalpalIndia/status/1517896127059677184
https://palpalindia.com/2022/04/23/Maharashtra-Uddhav-Thackeray-MP-Navneet-Rana-husband-Ravi-Rana-reading-Hanuman-Chalisa-Shiv-Sainik-news-in-hindi.html
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई: शिवसेना विधायक मंगेश कुदालकर की पत्नी का शव फंदे से लटका मिला, आत्महत्या की आशंका

मुंबई में लाउडस्पीकर विवाद गहराया, मनसे ने शिवसेना भवन पर किया हनुमान चालीसा का पाठ

मनसे की घोषणा, आज शिवसेना भवन के बाहर लगाएगी लाउडस्पीकर, बजेगा हनुमान चालीसा

विल स्मिथ के बहाने शिवसेना का तंज, क्रिस रॉक जैसा बर्ताव कर रही बीजेपी

Leave a Reply