विल स्मिथ के बहाने शिवसेना का तंज, क्रिस रॉक जैसा बर्ताव कर रही बीजेपी

विल स्मिथ के बहाने शिवसेना का तंज, क्रिस रॉक जैसा बर्ताव कर रही बीजेपी

प्रेषित समय :08:46:36 AM / Wed, Mar 30th, 2022

मुंबई. महाराष्ट्र में शिवसेना ने ऑस्कर अवॉर्ड 2022 की घटना के बहाने केंद्र की सत्ता में विराजमान बीजेपी को धमकी दी है. शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा है कि बीजेपी क्रिस रॉक (कॉमेडियन अभिनेता जिन्होंने विल स्मिथ की वाइफ को लेकर मजाक किया था) जैसा बर्ताव कर रही है, किसी दिन उन्हें भी विद्रोही शिवसेना नामक विल स्मिथ से थप्पड़ पड़ेगा. मुखपत्र सामना में शिवसेना ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है और कहा कि किसी विद्रोही शिवसैनिक की तरह विल स्मिथ ने क्रिस रॉक पर हमला किया.

क्रिस रॉक प्रकरण का सबक ये है कि अति करोगे तो किसी भी मंच पर तुम्हें भी तमाचा पड़ सकता है. पार्टी ने तंज कसते हुए कहा है कि ‘क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने को लेकर महाराष्ट्र में भाजपाई नेता निषेध का कोई पत्र वगैरह जारी करके उसे विशेष सुरक्षा देने की मांग करते हैं क्या, यह देखना होगा. भाजपा अंतर्राष्ट्रीय पार्टी है. रॉक जैसे अशिष्ट लोग उन्हें हमेशा ही पसंद होते हैं.’ मना में लिखे लेख में कहा गया है ‘ऑस्कर समारोह लॉस एंजिलिस में हुआ और वहां भी भाजपा को प्रिय लगनेवाले नमूने हैं.

महाराष्ट्र की भाजपा भी क्रिस रॉक की तरह बर्ताव करने लगी है. क्रिस रॉक से निचले स्तर पर वे पहुंच गए हैं. बीजेपी नेता विखे पाटिल ने महाविकास अघाड़ी को पति-पत्नी और बाराती की संज्ञा दी, जिस पर अघाड़ी के विल स्मिथ जैसा ही जवाब देकर जयंत पाटिल ने भाजपा के सभी क्रिस रॉकों को उनकी हैसियत दिखा दी.’ शिवसेना ने सीधे-सीधे शब्दों में कहा कि ‘महाराष्ट्र का माहौल भाजपा के ‘कॉमिक’ क्रिस रॉकों ने स्पष्ट रूप से सड़ा दिया है.

जन और मन की ‘लज्जा’ रखे बगैर उनकी नौटंकियां जारी ही हैं और इसे लेकर उन्हें ‘ऑस्कर’ समारोह की तरह गली-चौराहे में गांव-गांव में थप्पड़ पड़े बगैर रहेंगे नहीं. भाजपा के शरारती नेता महाराष्ट्र की बदनामी की सुपारी लेने की तर्ज पर निरंकुश बर्ताव कर रहे हैं. खुद भ्रष्टाचार में डूबे होने के बावजूद दूसरों की ओर उंगली दिखाकर हंगामा करते हैं, ऐसी नौटंकी की वजह से एक दिन थप्पड़ पड़ेगा ही.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश, गोवा में शिवसेना साफ हो गई, संजय राउत ने कहा, लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई

राज्यपाल ने छोड़ा सदन तो भाजपा-शिवसेना ने बढ़ी तनातनी, पवार बोले- कोश्यारी कर रहे ओछी राजनीति

राज्यपाल ने छोड़ा सदन तो भाजपा-शिवसेना ने बढ़ी तनातनी, पवार बोले- कोश्यारी कर रहे ओछी राजनीति

शिवसेना नेता यशवंत जाधव के घर पर ईडी का तलाशी अभियान शुरू, मुंबई में छापेमारी

Leave a Reply