झारखंड: दुष्कर्मी भाई ने दो सगी बहनों के साथ किया रेप, मां के साथ भी दुष्कर्म की कोशिश

झारखंड: दुष्कर्मी भाई ने दो सगी बहनों के साथ किया रेप, मां के साथ भी दुष्कर्म की कोशिश

प्रेषित समय :16:40:32 PM / Thu, Apr 28th, 2022

लोहरदगा. झारखंड के लोहरदगा में सगे भाई ने अपनी दो बहनों के साथ रेप किया. इतना ही नहीं, बेटियों को बचाने के लिए जब मां बीच में आई तो उसने अपनी मां के साथ भी अश्लील हरकतें करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया.

बताया जाता है कि आरोपी बीते 3 साल से अपनी नाबालिग छोटी बहन (16 साल) का यौन शोषण कर रहा था. 19 साल के बेटे हुसैन अंसारी की करतूत से तंग मां ने महिला थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. महिला थाना पुलिस ने घटना की जांच कर आरोपी हुसैन अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

महिला थाना प्रभारी जोस्फिना हेम्ब्रम ने मीडिया को बताया कि पीडि़ता की मां ने पुलिस को दिए आवेदन में स्पष्ट किया है कि लोहरदगा शहरी क्षेत्र के युवक हुसैन अंसारी ने अपनी सगी दो बहनों को हवस का शिकार बनाया. इसके बाद मेरे साथ अश्लील हरकत करते हुए दुष्कर्म करने का प्रयास किया. आवेदन में लिखा गया है कि मेरी बड़ी बेटी (20 साल) स्नान कर बाहर निकली. वह रसोई घर में जाने लगी. इस दौरान हुसैन अंसारी ने उसे पकड़ लिया और जबरदस्ती करने लगा. भाई की हरकत से परेशान होकर बड़ी बेटी चिल्लाने लगी. बहन के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर नाबालिग छोटी बहन वहां पहुंची. इस दौरान हुसैन ने चाकू का भय दिखाकर उसे चुप रहने की धमकी दी. इसी बीच वह भी वहां पहुंची. उन्होंने देखा कि हुसैन दोनों बेटियों के साथ अश्लील हरकत कर रहा है. जब बेटे को रोकने का प्रयास किया तो उसने मेरे साथ भी अश्लील हरकत की. दुष्कर्म का प्रयास किया. इसी क्रम में यह बात पता चली कि उनकी 16 वर्षीय नाबालिग के साथ हुसैन अंसारी ने तीन-चार साल से अवैध संबंध बना रहा है. दो दिन पहले भी जब छोटी बेटी कमरे में सो रही थी तो हुसैन ने उसके साथ दुष्कर्म कर खून के रिश्ते को कलंकित करने का काम किया. विरोध करने पर घर के सभी परिजनों का मर्डर करने का हुसैन ने धमकी भी दिया है. विगत तीन वर्षो के दौरान हुसैन नाबालिग बहन के साथ से कई बार दुष्कर्म कर चुका है.

मजदूरी के लिए अक्सर घर से बाहर रहते थे माता-पिता

बताया जाता है कि पिता मजदूरी करते हैं. मां भी उसमें सहयोग देती थी. इसलिए दोनों अक्सर घर से बाहर ही रहते थे. हालांकि, परिवार को बेटे के चरित्र पर पहले से शक था. लोकलाज से सभी चुप थे. आरोपी ने जब बड़ी बहन के साथ रेप की कोशिश की तो परिवार के सब्र टूट गया. इस दौरान मां ने जब दोनों बेटियों से बात की तो नाबालिग ने बताया कि भाई तीन सालों से उसका यौन शोषण कर रहा था. आवेदन में बताया गया है कि आरोपी युवक गैरेज में मैकेनिक का कार्य करता है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड में बिजली कटौती से महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी हुई परेशान, उठाये सवाल, कही ये बात

झारखंड: मौत का रोप-वे सील, प्रतिबंधित क्षेत्र में जाने की अनुमति नहीं, 4 लोगों की हुई थी मौत

झारखंड के देवघर में 46 घंटे बाद पूरा हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन, 47 लोगों की बचाई गई जान

झारखंड के देवघर में त्रिकुट पहाड़ पर बड़ा हादसा, रोपवे में फंसे कई पर्यटक, एक की मौत

झारखंड के गोड्डा में सड़क हादसे में छात्रा की मौत पर बवाल, पुलिस पर पथराव, 5 जवान घायल

Leave a Reply