मायावती का सपा पर बड़ा हमला, कहा- विदेश भागने की फिराक में है अखिलेश यादव

मायावती का सपा पर बड़ा हमला, कहा- विदेश भागने की फिराक में है अखिलेश यादव

प्रेषित समय :13:50:11 PM / Thu, Apr 28th, 2022

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में पत्रकार वार्ता कर समाजवादी पार्टी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में बसपा को सत्ता में आने से रोकने के लिए एसपी और बीजेपी ने मिलकर इस चुनाव को पूरी तरह से हिंदू-मुस्लिम रंग दिया है. इस वजह से भाजपा फिर से यहां सत्ता में आई है और इसके लिए समाजवादी पार्टी ही जिम्मेदार है.

मायावती ने कहा कि सपा और बीजेपी वाले यह सपना देखना छोड़ दें कि में राष्ट्रपति बनने की इच्छा रखती हूं. मैं आने वाले समय में प्रधानमंत्री बनने का सपना देख सकती हूं. आने वाले समय में सीएम बनकर भी राज्य की सेवा करने की इच्छा रखती हूं.

अखिलेश यादव पर बड़ा आरोप लगाते हुए मायावती ने कहा कि समाजवादी पार्टी कभी सत्ता में आने वाली नहीं है और अखिलेश यादव खुद विदेश भागने की फिराक में है. उन्होंने कहा कि उनका सपना राष्ट्रपति बनना नहीं है. वह पीएम और सीएम बनने का सपना देख सकती है. वह उत्तर प्रदेश की राजनीति में है और रहेगी बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में बयान जारी करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी उनके बारे में अफवाह फैला रही है.

मायावती ने कहा कि मुस्लिम दलितों के वोट में बहुत ताकत है यह लोग जुड़ जाएं तो मुझे सीएम बना सकते हैं. बसपा प्रमुख ने कहा कि प्रदेश का मुसलमान समाजवादी पार्टी से बेहद नाराज हैं. ऐसे में वह उसके साथ जुडऩे वाला नहीं है.

उन्होंने कहा कि उन्होंने एक पत्र लेकर अपने राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा और विधान मंडल दल के नेता उमाशंकर सिंह को मुख्यमंत्री के पास भेजा है. जिसमें स्मारकों की बदहाली का मामला उठाया गया है. सपा सरकार में भी और अब भाजपा सरकार में भी यह स्मारक और पार्क बदहाली का शिकार है. वर्तमान सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए यह प्रतिनिधिमंडल सीएम से मिलने गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पूर्व मंत्री नकुल दुबे को बसपा प्रमुख मायावती ने पार्टी से निकाला, बताई यह वजह

अभिमनोजः क्या यूपी में बसपा उम्मीद की किरण है बीजेपी के लिए?

मायावती का भाजपा और कांग्रेस पर तंज, बोलीं- इन दलों के दलित नेता समाज का भला नहीं कर सकते

राहुल गांधी के बयान पर मायावती का पलटवार, कहा- कांग्रेस की हालत खिसियानी बिल्ली जैसी

अपर्णा यादव के बहाने मायावती ने मुलायम-अखिलेश पर साधा निशाना

Leave a Reply