जबलपुर में खेत में घुसे तेंदुआ ने किया ग्रामीणों पर हमला, वन विभाग की टीम ने पहुंचकर की घेराबंदी

जबलपुर में खेत में घुसे तेंदुआ ने किया ग्रामीणों पर हमला, वन विभाग की टीम ने पहुंचकर की घेराबंदी

प्रेषित समय :19:18:39 PM / Tue, May 3rd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित पाटन के ग्राम मैढ़ीझामर में आज सुबह भिंडी के खेत में घुसे तेंदुआ ने महिला पर हमला कर दिया, महिला पर हमला होते देख वृद्ध बेनीप्रसाद अहिरवार पहुंचे तो उनको भी पंजा मारकर घायल कर दिया. खबर मिलते ही वन विभाग की टभ्म पहुंच गई और खेत की घेराबंदी कर दी ताकि तेंदुआ किसी और ग्रामीणों को अपना शिकार न बना ले.
                                 बताया गया है कि ग्राम मैढ़ीझामर पाटन निवासी लक्ष्मीबाई अहिरवार उम्र 35 वर्ष सहित अन्य लोग भिंडी के खेत में काम कर रहे थे, इस दौरान तेंदुआ ने हमला कर दिया, तेंदुआ के हमले से लक्ष्मीबाई चीख पड़ी, शोर सुनकर वृद्ध बेनीप्रसाद अहिरवार पहुंचे और महिला को बचाने का प्रयास किया तो उनपर भी तेंदुआ ने हमला कर दिया, खेत में तेंदुआ के आने की खबर मिलते ही ग्रामीणजनों में अफरातफरी मच गई, वहीं दूसरी ओर कई ग्रामीण एकत्र हो गए, तेंदुआ खेत में ही इधर से उधर घूमता रहा, इस बात की खबर मिलते ही वन विभाग की टीम पहुंच गई और खेत की घेराबंदी कर पिंजरे रखे ताकि तेंदुआ किसी और जानवर को अपना शिकार न बना सके. वहीं दूसरी ओर अब वन विभाग की टीम द्वारा तेंदुआ का रेस्क्यू करने की तैयारी की जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में शादी समारोह में बदमाशों ने की फायरिंग, पति को बचाने दौड़ी पत्नी को लगी गोली, मची चीख पुकार, भगदड़

एमपी के जबलपुर में नर्मदा मैया की पूजन-अर्चन के साथ विशाला शोभायात्रा निकली, शनि महायज्ञ, श्रीमद्भागवत कथा का भव्य शुभारम्भ

पंडित प्रदीप मिश्रा जी सीहोर वाले महाराज की शिव महापुराण की कथा जबलपुर में आयोजित होगी

Leave a Reply