हिमाचल में हादसा: रोहडू में कार खाई में गिरी, चार लोगों की हुई मौत

हिमाचल में हादसा: रोहडू में कार खाई में गिरी, चार लोगों की हुई मौत

प्रेषित समय :11:31:53 AM / Thu, May 5th, 2022

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के रोहड़ू में एक कार खाई में गिरी है. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. सभी कार सवार शादी समारोह से लौट रहे थे कि इस दौरान आधी रात को रोहडू क्षेत्र के गाँव छुपाडी के साथ इनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. शिमला की एसपी मोनिका भुटूंगरू ने हादसे की पुष्टि की है.

शिमला पुलिस के अनुसार, हादसे में शिकार हुई गाड़ी टाटा पंच अभी हाल ही में खरीदी गई थी. गाड़ी में सवार चारों लोग शादी समारोह से लौट रहे थे. हालांकि, देर रात को कैसे हादसा हुआ इसकी जांच की जा रही है.

हादसे में  मारे गए गए लोगों की पहचान देविंदर अत्री (48) पुत्र नोखराम गाँव भोलाड़, जुब्बल, त्रिलोक राकटा (35) पुत्र स्व. कलम सिंह, आशीष (28) पुत्र स्व. हुमा नंद, कुलदीप (35) पुत्र स्व. अर्ग सिंह के रूप में हुई है. सभी एक ही गांव के रहने वाले थे. शिमला पुलिस का कहना है कि ये सभी गाँव समोली में शादी समारोह से अपने घर लौट रहे थे.
रात को हुआ हादसा, सुबह चला पता
बताया जा रहा है कि भोलाड निवासी देविंद्र अपने 3 साथियों के साथ अपनी गाडी से वापस गांव लौट रहा थे, लेकिन देर रात को गाडी छुपाडी गांव के करीब पगडंडी से गिर गई. बुधवार देर रात को हुए इस हादसे का पता गुरुवार सुबह तब चला जब घास लेने खेत जा रही गांव की एक महिला की नजर दुर्घटनाग्रस्त हुई गाड़ी पर पड़ी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हिमाचल दिवस पर सीएम जयराम का बड़ा ऐलान- HRTC बसों में अब महिलाओं का लगेगा आधा किराया

हिमाचल में बिखरी झाडू, आप नेताओं का बीजेपी में जाना जारी, पार्टी ने भंग की इकाई

अभिमनोजः हिमाचल, गुजरात- पंजाब नहीं हैं! पंजाब में बेबस थी बीजेपी?

हिमाचल प्रदेश में चुनाव से पहले आप का सफाया, प्रदेश अध्यक्ष सहित कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल

Leave a Reply