असम: महिला सब-इंस्पेक्टर ने शादी से कुछ महीने पहले धोखाधड़ी के मामले में मंगेतर को किया गिरफ्तार

असम: महिला सब-इंस्पेक्टर ने शादी से कुछ महीने पहले धोखाधड़ी के मामले में मंगेतर को किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :19:37:20 PM / Thu, May 5th, 2022

शिवसागर. असम की एक महिला सब-इंस्पेक्टर ने शादी से कुछ महीने पहले धोखाधड़ी के मामले में अपने मंगेतर को न केवल गिरफ्तार किया, बल्कि उसे सलाखों के पीछे भी पहुंचा दिया. जानकारी के अनुसार शिवसागर जिले के नौगांव थाने में तैनात महिला सब इंस्पेक्टर जोनमाई राभा ने अपने ही मंगेतर राणा पगाग को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि राणा पगाग ने लोगों को अपना झूठा परिचय देकर उनको नौकरी देने का झांसा देकर उनसे रुपये ऐंठे, जिसका मुकदमा दर्ज होने के बाद जोनमाई ने अपने ही मंगेतर को गिरफ्तार कर लिया. रिपोट्र्स के अनुसार जोनमाई के मंगेतर राणा ने ऑयल इंडिया लिमिटेड के एक पीआर अधिकारी के रूप में अपनी नकली पहचान बताई और ऑइल इंडिया लिमिटेड में नौकरी देने के बहाने कई लोगों को करोड़ों का चूना लगाया.

असम के नौगांव जिले में तैनात पुलिस सब इंस्पेक्टर ने धोखाधड़ी में लिप्त अपने मंगेतर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया और नौगांव पुलिस को सौंप दिया. दोनों की सगाई कुछ महीने पहले पिछले साल अक्टूबर में हुई थी और दोनों इस साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले थे. आरोपी ने बड़ी ही चालाकी से सब इंस्पेक्टर को भी अपने जाल में फंसाया था.

कथित तौर पर सब-इंस्पेक्टर जोनमाई से जनवरी 2021 में आरोपी की मुलाकात हुई थी, तब वह माजुली में तैनात थीं. इसके कुछ महीनों के बाद ही उनके परिवारों के आशीर्वाद से उनकी सगाई हो गई. मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार नौगांव में पोस्टिंग के बाद जोनमाई को अपने मंगेतर राणा पर शक हुआ कि उसके पास कोई नौकरी नहीं है. उन्होंने मीडिया को बताया कि उसके पास जाहिर तौर पर कोई नौकरी नहीं थी, लेकिन उसने झूठ बोला कि वो सिलचर में नौकरी नहीं करना चाहता जहां उसका ट्रांसफर हुआ है. क्योंकि, वह उससे दूर नहीं रहना चाहता.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

असम में पीएम मोदी ने उद्योगपति रतन टाटा के साथ राज्य में 6 कैंसर अस्पतालों का किया उद्घाटन, 7 नये अस्पतालों की आधारशिला भी रखी

कांग्रेस विधायक जिग्नेश मेवाणी को असम पुलिस ने गुजरात से किया गिरफ्तार

दो लाख का इनामी तस्कर अकबर बंजारा और उसका भाई सलमान असम में हुए ढेर, आईएसआई कनेक्शन भी आया सामना

असम में आंधी-पानी के साथ बिजली गिरने से 14 की मौत, अगले 2 दिन भारी बारिश का पूर्वानुमान

अमित शाह का बड़ा बयान: नागालैंड, असम और मणिपुर से AFSPA के तहत अशांत क्षेत्रों को कम करने का फैसला

Leave a Reply