राजस्थान के इस मंत्री के पुत्र ने फेसबुक पर की लड़की से दोस्ती, शादी का झांसा कर किया रेप, अबॉर्शन कराया

राजस्थान के इस मंत्री के पुत्र ने फेसबुक पर की लड़की से दोस्ती, शादी का झांसा कर किया रेप, अबॉर्शन कराया

प्रेषित समय :18:45:34 PM / Sun, May 8th, 2022

जयपुर. राजस्थान सरकार के मंत्री डॉ. महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ जयपुर की 23 साल की युवती ने दिल्ली में दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है. पीडि़ता ने आरोप लगाया है कि रोहित ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर कई बार रेप किया. मांग में सिंदूर भरकर शादी का झांसा दिया. बोला- वो उसकी पत्नी बन चुकी है. जल्दी शादी कर लेगा. इसके बाद दोनों हनीमून पर चले गए. पीडि़ता प्रेग्नेंट हुई तो अबॉर्शन करा दिया. आखिर परेशान होकर पीडि़ता ने नॉर्थ दिल्ली के सदर थाने में मामला दर्ज करवाया. नॉर्थ दिल्ली पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर जीरो नंबरी एफआईआर दर्ज कर सवाई माधोपुर एसपी को भेज दी है.

पीडि़ता ने शिकायत में बताया कि रोहित जोशी से उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. दोनों की बात होने लगी. मिलने-जुलने लगे. इसके बाद रोहित 8 जनवरी 2021 को उसे अपने दोस्त के घर सवाई माधोपुर ले गया. जहां पर रोहित ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया. रोहित ने पीडि़ता के बेसुध होने पर उसके न्यूड वीडियो बनाए और फोटो खींच लिए.
20 अप्रैल 2021 को आरोपी पीडि़ता को दोस्त के फार्म हाउस पर ले गया. जहां उसकी मांग में सिंदूर भर दिया. कहा- वह उसकी पत्नी बन चुकी है. जल्द शादी का रिसेप्शन करने वाला हूं. 26 जून 2021 को आरोपी पीडि़ता को मनाली ले गया. बोला- यह हमारा हनीमून है. 11 अगस्त 2021 को पीडि़ता प्रेग्नेंट हो गई. इसकी जानकारी उसने रोहित को दी तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया. दोनों में जमकर मारपीट हुई. 12 अगस्त को रोहित ने पीडि़ता को दोस्त अजय यादव के कार्यालय बुलाया, फिर पीडि़ता के साथ मारपीट की. आरोपी ने युवती का अबॉर्शन करवा दिया. इसके बाद 3-4 सितम्बर को रोहित ने दिल्ली में होटल सम्राट में भी उसके साथ रेप किया. पीडि़ता ने बताया कि आरोपी ने 17 अप्रैल 2022 को फिर से उसके साथ रेप किया.

बोलता है भंवरी जैसा हाल करेंगे

दुष्कर्म पीडि़ता ने बताया कि रोहित जोशी अपने पिता के मंत्री होने की धमकी देता है. बताता है कि बदमाश और माफियाओं के साथ उनके सम्पर्क है. वह पुलिस से नहीं डरते. वह उसका हाल भंवरी देवी जैसा भी कर सकते हैं. कोई उनका कुछ नहीं बिगाड़ेगा. पीडि़ता ने इन बातों का जिक्र अपनी स्नढ्ढक्र में किया है. पीडि़ता ने बताया कि उसकी जान को खतरा है. इसलिए उसने नॉर्थ दिल्ली के सदर बाजार थाने में मामला दर्ज कराया है. राजस्थान में ये लोग उसकी शिकायत दर्ज भी नहीं होने देते. नॉर्थ दिल्ली पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर जीरो नंबरी एफआईआर दर्ज कर सवाई माधोपुर एसपी को भेज दी है. क्योंकि सबसे पहले युवती के साथ 8 जनवरी 2021 को सवाई माधोपुर में ही रेप हुआ था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान : जोधपुर हिंसा पर सीएम सख्त, हाई लेवल मीटिंग की, बोलेे- उपद्रवियों से कड़़ाई से निपटेंगे

केकेआर को लगातार 5 हार के बाद मिली जीत, राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराया

केकेआर को लगातार 5 हार के बाद मिली जीत, राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराया

Leave a Reply