स्विगी ने पांच शहरों में बंद किया सुपर डेली सर्विस, दिल्ली-मुंबई जैसे शहर भी शामिल

स्विगी ने पांच शहरों में बंद किया सुपर डेली सर्विस, दिल्ली-मुंबई जैसे शहर भी शामिल

प्रेषित समय :10:29:11 AM / Wed, May 11th, 2022

नई दिल्ली. ऑनलाइन फूंड डिलीवरी कंपनी स्विगी ने देश के 5 बड़े शहरों में सुपर डेली सर्विस बंद करने की घोषणा की है. सुपर डेली सर्विस के तहत कंपनी दूध, रोजमर्रा के जरूरी सामान और ग्रॉसरी की डिलीवरी करती है. यह सर्विस सब्सक्रिप्शन पर आधारित है यानी ग्राहकों को इस सर्विस के लिए सब्सक्रिप्शन लेनी होती है. इस सर्विस को बंद करने के पीछे की वजह स्विगी को हो रहा घाटा बताया जा रहा है. कंपनी का कहना है कि इस चुनौती के समय में लागत और घाटे को कम रखने पर कंपनी फोकस कर रही है. कंपनी अभी तक मुनाफे में नहीं आ पाई है.

इन शहरों में बंद हुई सेवा
स्विगी की सुपर डेली सर्विस जिन शहरों में बंद हुई है उनमें दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, चेन्नई, पुणे और हैदराबाद जैसे बड़े शहर शामिल हैं. 12 मई, 2022 से इन शहरों में यह सेवा नहीं मिलेगी. नए ऑर्डर लेना 10 मई से ही बंद कर दिया गया है. कंपनी ने कहा है कि जिन ग्राहकों के वॉलेट में पैसे बचे हैं उन्हें लौटा दिया जाएगा. 5-7 कारोबारी दिन में उनके खाते में रिफंड आ जाएगा. हालांकि, बेंगलुरु में कंपनी की यह सब्सक्रिप्शन आधारित सेवा पहले की तरह जारी रहेगी. स्विगी के सह-संस्थापक और सुपर डेली के सीईओ फानी किशन एडेपली ने कहा है कि कारोबार को पुनर्गठित करने की कोशिश के तहत इस सेवा को बंद करने का विस्तृत प्लान बनाया गया है. जबकि बेंगलुरु में इस सेवा को बढ़ाने का दोगुना प्रयास किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पुलिस की हैवानियत, सब्जी कारोबारी के साथ मारपीट कर पेशाब पिलाने की कोशिश, पीडि़त ने लगाए आरोप

सराफा कारोबारी ने पत्नी-दो बेटों को जहर देकर लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखकर गया जमाना खराब है अकेला गया तो परिवार का क्या होगा

भारत से कारोबार समेटने की तैयारी में दुनिया की सबसे बड़ी सीमेंट कंपनी

भारत से कारोबार समेटने की तैयारी में दुनिया की सबसे बड़ी सीमेंट कंपनी

Leave a Reply