एमपी में लव जिहाद का शिकार हुई महिला डॉक्टर, नाम बदलकर की दोस्ती, रेप कर हड़पे लाखों

एमपी में लव जिहाद का शिकार हुई महिला डॉक्टर, नाम बदलकर की दोस्ती, रेप कर हड़पे लाखों

प्रेषित समय :13:25:48 PM / Fri, May 20th, 2022

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक ने पहले तो नाम बदलकर महिला डॉक्टर से दोस्ती की और उसके बाद महिला डॉक्टर को विश्वास में लेकर रेप किया. इतना ही नहीं युवक ने अस्पताल खोलने के नाम पर महिला डॉक्टर से लाखों रुपये भी हड़प लिए.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने खुद को हिंदू बताकर महिला डॉक्टर से दोस्ती बढ़ाई और इस दोस्ती की आड़ में उसके साथ रेप किया. जब महिला को उसकी असलियत पता चली तो उसने उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया. पुलिस ने डॉक्टर प्रेमिका की शिकायत पर आरोपी प्रेमी के खिलाफ एनफआईआर दर्ज कर ली है. लव जिहाद की ये घटना अशोका गार्डन की है. एफआईआर का पता चलते ही आरोपी फरार हो गया है. पुलिस उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है.

पुलिस के अनुसार बैतूल निवासी महिला डॉक्टर ने लव मैरिज की थी. हालांकि कुछ महीने के बाद ही वह पति से अलग रहने लगी. पति को छोडऩे के बाद पेशे से फिजियोथेरेपिस्ट डॉक्टर की मुलाकात एक अस्पताल में निहाल खान नाम के लड़के से हुई. दोनों की दोस्ती हो गई. इसके बाद युवक ने युवती की मजबूरी का फायदा उठाया और अपना धर्म छुपाकर प्यार के जाल में फंसा लिया. इसके बाद वह युवती का रेप करने लगा.

पीडि़त महिला डॉक्टर ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि आरोपी ने कई बार उसके साथ मारपीट भी कर चुका है. साथ ही अस्पताल खोलने के नाम पर उससे लाखों रुपये हड़प लिए. पीडि़ता ने बताया कि एक दिन जब उसे निहाल खान की असलियत के बारे में पता चला तो उसने उसके साथ मारपीट की और उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा. जब उसने धर्म परिवर्तन करने से इनकार किया तो आरोपी निहाल ने फिर उसे पीटा और जान से मारने की धमकी दी.

महिला की शिकायत पर पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ रेप, धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम 2021 के तहत केस दर्ज किया है. प्रेमी को जैसे ही उसके खिलाफ एफआईआर की भनक लगी तो वह फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. अशोका गार्डन थाना पुलिस का कहना है कि कुछ जगहों पर आरोपी की लोकेशन मिली है. उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिजली कंपनी के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के निलंबन पर एमपी हाईकोर्ट ने लगाई रोक

एमपी जेनको के स्वामित्व में हो विद्युत उत्पादन संयंत्रों का निर्माण, अभियंता संघ ने लिखा सीएम को पत्र

बढ़ती ऊर्जा जरूरतों के लिए एमपी जेनको के स्वामित्व में विद्युत उत्पादन संयंत्रों का निर्माण, अभियंता संघ ने सीएम को पत्र

एमपी स्टूडेंट यूनियन का आरडीवीवी में प्रदर्शन, आरोप- अयोग्य इंजीनियर विनोद जारोलिया की जांच कर निलंबित करें, कुलसचिव को सौंपा मांगपत्र

एमपी के जबलपुर में शेयर कारोबारी की घर में घुसकर हत्या..!

Leave a Reply