दिल्ली के वसंत विहार के फ्लैट में बेड पर मिले मां और दो बेटियों के शव, सामूहिक आत्महत्या की शंका

दिल्ली के वसंत विहार के फ्लैट में बेड पर मिले मां और दो बेटियों के शव, सामूहिक आत्महत्या की शंका

प्रेषित समय :11:25:08 AM / Sun, May 22nd, 2022

दिल्ल. दिल्ली के वसंत विहार के एक फ्लैट में एक महिला और उसकी दो बेटियों के शव मिले हैं. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि घर से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है. मृतकों की पहचान मंजू (मां) और उनकी दो बेटियों अंशिका और अंकू के रूप में हुई है.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम दिल्ली) मनोज सी ने कहा कि वसंत विहार पुलिस स्टेशन में रात 8:55 बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. कॉल से जानकारी मिली कि वसंत अपार्टमेंट, वसंत विहार में एक घर अंदर से बंद है और घर के अंदर के लोग दरवाजा नहीं खोल रहे थे. पुलिस तुरंत हरकत में आई और स्टेशन हाउस ऑफिसर स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और पाया कि दरवाजे और खिड़कियां चारों तरफ से बंद थीं और फ्लैट अंदर से बंद था.

डीसीपी ने कहा कि पुलिस ने दरवाजा खोलने में कामयाबी हासिल की और पाया कि एक गैस सिलेंडर आंशिक रूप से खुला था और एक सुसाइड नोट भी था. पुलिस ने जब घर की तलाशी ली तो एक कमरे में बिस्तर पर तीन लाशें पड़ी मिलीं और वहां तीन छोटी मोमबत्तियां रखी हुई थीं।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि ऐसा माना जाता है कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है. घर के मालिक, दो बेटियों के पिता की अप्रैल 2021 में कोविड-19 के कारण मौत हो गई और तब से परिवार अवसाद में था, क्योंकि मंजू बीमारी के कारण बिस्तर पर थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

NSE को लोकेशन स्केम में CBI ने 10 ठिकानों पर तलाशी अभियान, दिल्ली-मुंबई समेत इन जिलों में कार्रवाई

केजरीवाल सरकार को लगा बड़ा झटका: दिल्ली हाईकोर्ट ने रद्द की घर-घर राशन योजना

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया त्यागपत्र, निजी कारणों का दिया हवाला

देश कोरोना संक्रमण के नए मामलों में आई गिरावट, दिल्ली-एनसीआर में लगातार घट रहे केस

जली दिल्ली: 49 डिग्री पहुंचा पारा, केरल में अगले 5 दिनों में भारी बारिश की आशंका, रेड एलर्ट

Leave a Reply