बिहार के पूर्णिया में ट्रक पलटने से लोहे के पाइप के नीचे दबकर राजस्थान के 8 लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार के पूर्णिया में ट्रक पलटने से लोहे के पाइप के नीचे दबकर राजस्थान के 8 लोगों की दर्दनाक मौत

प्रेषित समय :09:08:34 AM / Mon, May 23rd, 2022

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया में सोमवार की सुबह-सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गयी है. बताया जा रहा है कि अगरतला से जम्मू कश्मीर जा रहा ट्रक पलटने से इसमें रखे सामान के नीचे दबकर 8 लोगों की मौत हुई है. घटना जलालगढ़ के सीमा काली मंदिर के पास की है. फिलहाल मलबा हटाने का काम जारी है.

बताया जाता है कि पूर्णिया के जलालगढ़ थाना क्षेत्र के फोरलेन एनएच-57 पर पाइप से लदा ट्रक पलटा. ट्रक पर सवार लगभग एक दर्जन लोग थे, जिसमें 8 लोगों की घटना में मौत हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच, शव को अपने कब्जे में लिया. 

पुलिस के अनुसार ट्रक पलटते ही लोहे के पानी के पाइपों के नीचे सभी मजदूर दब गये, जिससे उनकी मौत हो गयी. आरंभिक जानकारी के अनुसार सभी मजदूर राजस्थान के रहने वाले थे. ट्रक अगरतला से जम्मू कश्मीर जा रहा था. चालक को झपकी आ जाने के कारण हादसा हुआ, ऐसा कहा जा रहा है. ट्रक में बोरबेल का सामान लदा हुआ था. लोहे के पाइप के नीचे दबने से मजदूरों की मौत हुई.

इस हादसे में आधा दर्जन मजदूर घायल हुए हैं, बचाव एवं राहत कार्य जारी है. मौके पर जेसीबी से ट्रक को उठाया गया है. दबे हुए मजदूरों को निकाला जा रहा है. मौके से दर्दनाक तस्वीरें सामने आयी हैं. घटना की सूचना मिलते ही जलालगढ व कसबा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी है. लोगों की काफी भीड़ जुट गयी है. पाइप के नीचे दबे शवों को बाहर निकाला जा रहा है.

वहीं सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. घटना के बाद से ट्रक ड्राइवर फरार बताया जा रहा है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पाइप से लदा ट्रक काफी तेज गति से जा रहा था. अनुमान लगाया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद आ गई होगी, जिस वजह से यह घटना घटी है. ट्रक पर सवार सभी लोग मजदूर क्लास के लग रहे हैं. लोगों का कहना है कि हादसा ड्राइवर की लापरवाही की वजह से हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के 16 जिलों में आंधी, तूफान ने मचाई भीषण तबाही, 33 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने भी जताया शोक

बिहार के औरंगाबाद में बारातियों की कार पुल की दीवार तोड़ 25 फीट नीचे नहर में गिरी, 5 लोगों की मौत

बिहार: पति के दूसरे निकाह से खफा पहली पत्नी ने घर में लगाई आग, 4 लोगों की जलकर मौत

अभिमनोजः सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की मुलाकात! क्या बिहार में कुछ बड़ा होने जा रहा है?

अभिमनोजः बिहार में पीके जो भी करेंगे, फायदा बीजेपी को होगा?

Leave a Reply