बिहार: पति के दूसरे निकाह से खफा पहली पत्नी ने घर में लगाई आग, 4 लोगों की जलकर मौत

बिहार: पति के दूसरे निकाह से खफा पहली पत्नी ने घर में लगाई आग, 4 लोगों की जलकर मौत

प्रेषित समय :18:04:56 PM / Sat, May 14th, 2022

दरभंगा. बिहार के दरभंगा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां घरेलू कलह में एक पत्नी ने अपने ही घर में आग लगा दी जिससे चार लोगों की जलकर मौत हो गई. घटना बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार के शेखपुरा मुहल्ला की है.

मिली जानकारी के मुताबिक खुर्शीद आलम की दो बीवियों के बीच आपस में विवाद रहता था. इसी विवाद में उसकी पहली बीवी परवीन ने शनिवार तड़के गुस्से में आ कर घर में आग लगा दी. इस अग्निकांड में घर को आग लगाने वाली परवीन समेत चार लोगों की जलने से मौत हो गई. इस घटना में बुरी तरह से झुलसे 40 वर्षीय खुर्शीद आलम और उसकी दूसरी पत्नी रोशनी खातून को इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (डीएमसीएच) में भर्ती करवाया गया था. लेकिन इलाज के दौरान दोनों की भी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि मिस्त्री का काम करने वाले खुर्शीद आलम का निकाह लगभग दस साल पहले बीबी परवीन से हुई थी. लेकिन संतान नहीं होने पर खुर्शीद ने दो साल पहले पड़ोस के गांव की 32 वर्षीय रोशनी खातून से दूसरी शादी कर ली. अपने शौहर के दूसरी निकाह से परवीन खुश नहीं थी. वो लगातार इसका विरोध कर रही थी. उसने खुर्शीद को बुरा अंजाम भुगतने की चेतावनी दी थी. इस मामले को लेकर खुर्शीद आलम की दोनों बीवियों के बीच कई बार विवाद भी हो चुका था.

खुर्शीद आलम ने मरने से पहले अस्पताल में पुलिस को दिया बयान

पूरे मामले पर मुख्यालय डीएसपी अमित कुमार ने चार लोगों की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि यह घटना शनिवार की सुबह लगभग पांच बजे की है. अस्पताल में भर्ती खुर्शीद आलम ने मरने से पहले पुलिस को अपना बयान दिया था जिसके मुताबिक उसकी पहली बीवी को कुछ लोगों ने उकसाया है, जिसके कारण उसने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने भड़काने वाले का नाम बताने से इनकार किया है. पुलिस खुर्शीद आलम के बयान पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की मुलाकात! क्या बिहार में कुछ बड़ा होने जा रहा है?

अभिमनोजः बिहार में पीके जो भी करेंगे, फायदा बीजेपी को होगा?

बिहार में भरभरा कर गिरा खगडिय़ा और भागलपुर को जोडऩे वाले निर्माणाधीन फोरलेन पुल

बिहार के लखीसराय में दो गुटो में हिंसक झड़प, तनाव के बाद चार थानों का पुलिस बल तैनात

बिहार के इस दरोगा ने घूस में मांगी बॉडी मसाज, केस रफा-दफा कराने आई महिला से थाने में कराई तेल मालिश, सस्पेंड

Leave a Reply