भारतीय बाजार में वीवो ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन Vivo Y01

भारतीय बाजार में वीवो ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन Vivo Y01

प्रेषित समय :11:47:55 AM / Mon, May 23rd, 2022

नई दिल्ली. स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने भारतीय बाजार में Vivo Y01 हैंडसेट को लॉन्च किया है. खास बात यह है कि कंपनी ने फोन को सिर्फ 8999 रुपये में लॉन्च किया है. फोन के शानदार फीचर्स की बात करें तो लंबे बैटरी बैकअप के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. साथ ही स्पष्ट तस्वीरों के लिए HD+ डिस्प्ले भी मिलता है. कंपनी ने इसे एलीगेंट ब्लैक और सैफायर ब्लू जैसे दो रंगों में पेश किया है. कुल मिला कर कहें तो कम कीमत होने के बावजूद इसके फीचर्स काफी प्रभावशाली हैं. बजट सेगमेंट में इस फोन की टक्कर realme narzo 30A, Redmi 10A से हो सकती है.

फोन के खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.51 इंच का HD+ Halo Full View डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन आई प्रोटेक्शन मोड के साथ आता है. इसमें MediaTek Helio P35 प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही Multi-Turbo 3.0 भी उपलब्ध कराया गया है. फोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है. इसकी मेमोरी को 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन में ट्रिपल कार्ड स्लॉट दिया गया है.

किफायती कीमत को देखते हुए इसमें कैमरा भी औसत दर्जे का ही​ मिलेगा. 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. वहीं 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें लाइम लैप्स से फेस ब्यूटी तक कई फीचर्स दिए गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

POVA 2 फोन नहीं पावरहाउस है, 11,999 रुपये में नहीं मिलेगा इतना धांसू मोबाइल

मीडियाटेक हीलयो ए25 प्रोसेसर के साथ Lava Z3 Pro स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत सिर्फ 7499 रुपये

सैमसंग टीवी खरीदने पर फ्री मिल रहा है प्रीमियम स्मार्टफोन गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा

रिलीज़ हुआ एंड्रॉयड 13, नए फीचर्स के साथ पूरी तरह बदल जाएंगे आपके स्मार्टफोन

भारत में जल्द लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी M13 5G स्मार्टफोन

Leave a Reply