उत्तराखंड: यमुनोत्री नेशनल हाईवे पर खाई में गिरी बोलेरो, हादसे में 3 की मौतें और 9 घायल

उत्तराखंड: यमुनोत्री नेशनल हाईवे पर खाई में गिरी बोलेरो, हादसे में 3 की मौतें और 9 घायल

प्रेषित समय :08:56:07 AM / Fri, May 27th, 2022

उत्तरकाशी. उत्तराखंड के यमुनोत्री नेशनल हाईवे पर एक बोलेरो के खाई में गिर जाने से कम से कम 3 लोगों हो गई और 9 लोग घायल हो गये, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि ये हादसा यमुनोत्री हाईवे पर डाबरकोट के पास हुआ.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसे के शिकार हुए वाहन में 9 व्यक्ति तथा 4 बच्चों सहित कुल 13 लोग सवार थे, जिनमें से दो पुरुष तथा एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत होने की सूचना मिली. 10 व्यक्ति घायल हुए, जिन्हें आपातकालीन सेवा के माध्यम से सीएससी बड़कोट भेजा गया. स्यानचट्टी और पालिगाड पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर देर रात तक रेस्क्यू कार्य मे जुटी रही. यह हादसा गुरुवार की रात उसी नेशनल हाईवे पर हुआ, जो हाल में बारिश के दौरान भूस्खलन की वजह से कई बार बंद रहा.

जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के यात्रियों को भरकर एक बोलेरो वाहन गुरुवार देर शाम बड़कोट के लिए जानकीचट्टी से चला था, जो यमुनोत्री से कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर तब दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जब एक बस को साइड देने के चक्कर में ड्राइवर ने संतुलन खो दिया. खबरों की मानें तो इसी दौरान बोलेरो वाहन गहरी खाई में जा गिरा. मृतक और घायल सभी महाराष्ट्र से आए यात्री बताए जा रहे हैं, जो यमुनोत्री धाम दर्शन के लिए जा रहे थे.

मृतकों की पहचान मुंबई के अंधेरी ईस्ट निवासी 40 वर्षीय पूरण नाथ, भंडारा जिले के तुनसार निवासी 26 वर्षीय जयश्री अनिल कोसरे और नागपुर निवासी 40 वर्षीय अशोक महादेव राव के रूप में की गई. कहा जा रहा है कि एक तो देर शाम अंधेरा हो चुका था और जिस जगह यह हादसा हुआ, वहां हाईवे की सड़क बेहद संकरी थी और सुरक्षा का कोई इंतज़ाम भी सड़क पर नहीं था.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तराखंड के 6 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी, रुड़की के स्टेशन मास्टर को मिली चिट्ठी

उत्तराखंड के चमोली में भीषण हादसा, पहाड़ी से 250 मीटर नीचे गिरी कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

यूपी और उत्तराखंड सरकार के बीच सुलझा वर्षों पुराना विवाद, इस तरह हुआ होटल का बंटवारा

उत्तराखंड सरकार को सुप्रीम कोर्ट की फटकार: कहा- धर्म संसद में भड़काऊ भाषण पर लगाएं रोक

SC ने धर्म संसद के आयोजन को लेकर उत्तराखंड सरकार को लगाई फटकार: कहा- भड़काऊ भाषण पर लगाएं रोक

Leave a Reply