जबलपुर के सदर में सराफा कारोबारी के साथ ठगी, सोने की परत चढ़ी चैन-अंगूठी 1.25 लाख रुपए में बेची

जबलपुर के सदर में सराफा कारोबारी के साथ ठगी, सोने की परत चढ़ी चैन-अंगूठी 1.25 लाख रुपए में बेची

प्रेषित समय :16:19:43 PM / Mon, May 30th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सदर बाजार में आरके ज्वेलर्स में पहुंचे अशोक बाबा, संजय व विक्की चांदवानी ने परत चढ़ी चैन व अंगूठी को असली सोना बताकर एक लाख 25 हजार रुपए में बेच दिया, दुकान संचालक प्रमेश सोनी ने जब सोने को काटा तो पता चला कि चैन-अंगूठी नकली है. प्रमेश सोनी की शिकायत पर पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सदर मुख्य मार्ग पर प्रमेश सोनी की आरके ज्वेलर्स के नाम से दुकान है, दुकान के सामने ही अशोक उर्फ बाबा नामक युवक चाय की दुकान पर काम करता है, जो दुकान में चाय देने के लिए आता रहा, यही कारण था कि वह अशोक को जानता रहा. कुछ दिन पहले अशोक बाबा अपने परिचित संजय के साथ दुकान आए, जिन्होने सोने की अंगूठी दिखाते हुए बेचने की बात कही, अंगूठी को सोने का समझकर प्रमेश सोनी ने वजन करके 38 हजार रुपए नगद दे दिए, इसी दिन अशोक उर्फ बाबा, संजय चांदवानी अपने दोस्त विक्की चंादवानी को लेकर आए और सोने की चैन दिखाते हुए बेचने की बात की, बिल मांगने पर कहा कि बाद में लाकर दे देगें, 21 ग्राम 100मिलीग्राम वजन होने पर 87 हजार रुपए नगद दे दिए.

तीनों के जाने के बाद अंगूठी व सोने की चैन को काटकर चेक किया तो अंगूठी व चैन में सोने की परत चढ़ी थी. अशोक बाबा, संजय व विक्की चांदवानी द्वारा ठगी किए जाने से स्तब्ध रह गए प्रमेश सोने ने तलाश की लेकिन तीनों का कहीं पता न चला, थाना केंट पहुंचकर शिकायत की, जिसपर पुलिस ने धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज कर तीनों आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में मजदूरी करके घर लौट रहे श्रमिक की नहर में डूबने से मौत

जबलपुर के कारोबारी को आयुर्वेदिक कंपनी की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर 8.50 लाख रुपए की ठगी

जबलपुर में कार में आग लगते ड्राइवर निकलकर भागा, मची अफरातफरी

जबलपुर में सतीष सनपाल के 3 गुर्गे और गिरफ्तार, दो ठिकानों पुलिस ने दी दबिश 70.65 लाख रुपए नगद, नोट गिनने की मशीन मिली

रानी कमलापति-कामाख्या-रानी कमलापति साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन जबलपुर होकर चलेगी

जबलपुर में रेप पीड़िता की मांग भरकर जिला बदर के आरोपी ने किया रेप..!

Leave a Reply