छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल बोले- जहां बहुमत नहीं होता वहां खरीद-फरोख्त करना भाजपा का काम

छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल बोले- जहां बहुमत नहीं होता वहां खरीद-फरोख्त करना भाजपा का काम

प्रेषित समय :15:05:25 PM / Fri, Jun 3rd, 2022

रायपुर. राज्यसभा चुनाव को लेकर हरियाणा और राजस्थान में बनी परिस्थितियों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर निशाना साधा है. भानुप्रतापपुर के लिए रवाना होने से पहले मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम भूपेश ने कहा, भाजपा का काम है, जहां बहुमत नहीं होना वहां खरीद-फरोख्त करना. धन बल, छल बल के साथ चुनाव जीतने की कोशिश करना है. भाजपा यही करती रही है. हरियाणा से कांग्रेस विधायकों के रायपुर पहुंचने पर बोले सीएम बघेल ने कहा, रायपुर में उनका प्रशिक्षण चल रहा है, सब ठीक है. मुख्यमंत्री भेंट-मुलाकात के चौथे चरण के तहत सीएम भूपेश बघेल भानुप्रतापपुर के लिए रवाना हो गए हैं.

मुख्यमंत्री भेंट-मुलाकात को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने जानकारी दी. उन्होंने कहा, कांकेर जिले के तीन विधानसभा का दौरा होगा. एक दिन में चार-चार कार्यक्रम है. बस्तर के नौ विधानसभा का दौरा कर चुके हैं. तीन बचे हैं. इसके बाद जशपुर और कोरिया का दौरा होगा. शासकीय योजनाओं के बारे में हम जानकारी ले रहे हैं. हमारी योजनाएं जमीनी स्तर पर पहुंची है. योजनाओं का लोगों को लाभ हो रहा है. लोग और क्या चाह रहे हैं हम जानने की कोशिश कर रहे हैं. लोगों की काफी डिमांड आ रही है.

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने एक बयान पर इस पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा, धारा 370 का ढिंढोरा पीट रहे थे. 370 हट गया. जम्मू कश्मीर को तीन टुकड़ों में बांट डाले. आज कश्मीरी पंडित और हिंदू मारे जा रहे हैं. इसके लिए जिम्मेदार कौन है. इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा. कल जम्मू में हिंदू कर्मचारियों ने रैली निकाली. वो वहां जाना नहीं चाहते. इसके बारे में भारत सरकार को बोलना चाहिए. लोगों को सुरक्षा क्यों नहीं दे पा रहे है. हिंदू मारे जा रहे हैं इसे लेकर भाजपा मौन क्यों है. बतादें कि ज्ञानवापी मुद्दे पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने एक बयान में कहा था कि हर मस्जिद में मंदिर ढूंढने की आवश्यकता नही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा की राज्यसभा सीट के लिए टेंशन में कांग्रेस, 28 विधायकों को भेजा गया छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: कांग्रेस नेता की बेटी श्रद्धा शुक्ला ने प्राप्त किया 45वां स्थान, रायपुर से ही अक्षय पिल्ले का भी चयन

छत्तीसगढ़ के जशपुर में साप्ताहिक बाजार में गाज गिरने से 11 ग्रामीण झुलसे, तीन की मौत, कई गंभीर

छत्तीसगढ़: राजीव गांधी किसान न्याय योजना से 26.68 लाख से अधिक किसान और कृषि मजदूर हुए लाभान्वित

छत्तीसगढ़ के परसा कोल ब्लाक के विरोध में रेलवे ट्रैक के साथ एनएच किया जाम, सड़क व रेल मार्ग बाधित

Leave a Reply