अमेरिका के फिलाडेल्फिया में बंदूकधारियों ने भीड़ पर की अंधाधुंध गोलीबारी, 3 लोगों की मौत

अमेरिका के फिलाडेल्फिया में बंदूकधारियों ने भीड़ पर की अंधाधुंध गोलीबारी, 3 लोगों की मौत

प्रेषित समय :14:15:19 PM / Sun, Jun 5th, 2022

फिलाडेल्फिया. अमेरिका के फिलाडेल्फिया में शनिवार को देर रात कुछ बंदूकधारियों ने भीड़ पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी. इस घटना में अब तक कम से कम 3 लोगों की मौत होने की सूचना है, जबकि कई घायल हैं. अमेरिकी मीडिया के अनुसार ये घटना मध्यरात्रि के बाद की है. कहा जा रहा है कि इसमें कई बंदूकधारी शामिल थे.

रिपोर्ट के अनुसार मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. वहीं अब तक कम से कम 14 लोगों के घायल होने की पुष्टि हो चुकी है. हालांकि फिलहाल ये स्पष्ट नहीं है कि संदिग्ध मारा गया है या नहीं. अधिकारियों का कहना है कि कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन एक हथियार बरामद किया गया है. फिलहाल पूरे इलाके को घेर दिया गया है.

पुलिस ने कहा कि बंदूकधारियों की तलाश रविवार सुबह तड़के जारी रही. शूटरों में से एक को अमेरिकन स्ट्रीट पर दक्षिण की ओर भागते हुए देखा गया था. पुलिस के अनुसार घटनास्थल पर दो बंदूकें मिलीं, जिनमें से एक में एक मैगजीन थी. अधिकारियों ने साउथ स्ट्रीट पर दूसरी और पांचवीं सड़कों के बीच के क्षेत्र को रात भर के लिए बंद कर दिया था.

पुलिस ने कहा कि मरने वालों में एक 25 साल की महिला और एक 22 साल के शख्स शामिल हैं. 7 घायलों को थॉमस जेफरसन  अस्पताल ले जाया गया है. संदिग्ध समेत पांच अन्य लोगों को पेन्सिलवेनिया अस्पताल ले जाया गया. तीन अन्य पीडि़तों को पेन प्रेस्बिटेरियन मेडिकल सेंटर ले जाया गया. गौरतलब है कि हाल के दिनों में अमेरिका में गोलीबारी की कई घटनाएं सामने आई है. 25 मई को टेक्सास में स्कूल में हुई फायरिंग में 19 छात्र समेत 23 लोगों की मौत हो गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अमेरिका: स्कूल में युवक ने चलाई गोलियां, 18 मासूमों सहित 21 लोगों को उतारा मौत के घाट

अमेरिका में 'आरआरआर' का अनकट वर्जन रिलीज किए जाने पर भड़के फैंस, पूछा- हमारे साथ भेदभाव क्यों?

अमेरिका, रूस के खिलाफ यूक्रेन को देगा 40 अरब डॉलर की मदद, जो बाइडेन ने लगाई मुहर

अमेरिका में न्यूयॉर्क के सुपरमार्केट में गोलीबारी में 10 लोगों की मौत, तीन घायल

अमेरिका: अस्पताल में काम करने वाली ग्यारह नर्सें एक ही समय में गर्भवती

Leave a Reply