हरियाणा: राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाले एमएलए कुलदीप बिश्नोई पर कार्रवाई, कांग्रेस ने सभी पदों से हटाया

हरियाणा: राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाले एमएलए कुलदीप बिश्नोई पर कार्रवाई, कांग्रेस ने सभी पदों से हटाया

प्रेषित समय :19:51:09 PM / Sat, Jun 11th, 2022

नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने हरियाणा से राज्यसभा चुनाव में कथित तौर पर क्रॉस वोटिंग करने को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता व विधायक कुलदीप बिश्नोई को शनिवार को पार्टी के सभी पदों से हटा दिया. पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल के अनुसार, सोनिया गांधी ने बिश्नोई को कांग्रेस कार्य समिति के विशेष आमंत्रित सदस्य समेत पार्टी की जिम्मेदारियों से तत्काल प्रभाव से मुक्त कर दिया.

सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस की ओर से हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष से बिश्नोई की सदस्यता खत्म करने की भी सिफारिश की जा सकती है. उधर, हरियाणा से राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन की हार के बाद बिश्नोई ने ट्वीट किया, फन कुचलने का हुनर आता है मुझे, सांप के खौफ से जंगल नहीं छोड़ा करते. सुप्रभात.

बिश्नोई एक ट्विटर उपयोगकर्ता के उस ट्वीट को भी री-ट्वीट किया जिसमें कहा गया है, सही वक्त पर लिया गया फैसला ही इंसान को औरों से अलग करता है. राज्यसभा चुनाव में माकन की हार के बाद हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कांग्रेस के ओबीसी विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह यादव ने भी एक ट्वीट किया जिससे यह स्पष्ट संदेश गया कि उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके सांसद पुत्र दीपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधा है. मामले के तूल पकडऩे के बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उनका इशारा हुड्डा परिवार की तरफ नहीं था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा की राज्यसभा सीट के लिए टेंशन में कांग्रेस, 28 विधायकों को भेजा गया छत्तीसगढ़

हरियाणा के पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला को आय से अधिक सम्पत्ति मामले में 4 साल कैद, 50 लाख जुर्माना

हरियाणा में एक ही परिवार के 6 लोगों की सड़क हादसे में मौत, हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर लौट रहे थे वापस

हरियाणा के हिसार में मिट्टी गिरने से 40 फुट गहरे कुएं में दबे दो किसान, बचाव कार्य जारी, आर्मी का इंतजार

हरियाणा: सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को ट्रक ने रौंदा, 3 की मौत

Leave a Reply