जबलपुर में मुख्यमंत्री, ने कहा- भाजपा ही विकास कर सकती है, कांग्रेस आई तो विकास रुकेगा

जबलपुर में मुख्यमंत्री, ने कहा- भाजपा ही विकास कर सकती है, कांग्रेस आई तो विकास रुकेगा

प्रेषित समय :20:27:30 PM / Sat, Jun 18th, 2022

जबलपुर. जबलपुर तेजी के साथ विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है और यदि कांग्रेस आ गई तो विकास रुक जाएगा इसीलिए जबलपुर के नागरिकों से निवेदन है कि जबलपुर के सुव्यवस्थित विकास के लिए महापौर और पार्षद पद हेतु भाजपा के प्रत्याशियों को विजय दिलाये यह बात मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने महापौर प्रत्याशी डॉ जितेंद्र जामदार की नामांकन सभा मे वन्दे मातरम चौक सिविक सेंटर से कही.

विकास करेंगे शानदार - डॉ जितेंद्र जामदार, सेवा करेंगे जानदार - डॉ जितेंद्र जामदार, महापौर बनेंगे कामदार - डॉ जितेंद्र जामदार, इन नारों के साथ मुख्यमंत्री श्री चौहान ने भाषण की शुरुआत की. उन्होंने कहा मैं आश्चर्यचकित था कि यह पहली सभा है, जिसमे एक बहिन मूक बधिर लोगों को अपनी भाषा मे भाषण समझा रही है और तब पता चला कि यह वही भाई बहिन है जिनकी हमारे प्रत्याशी डॉ जामदार ने मदद की है और आज वह सभी उन्हें आशीर्वाद देने आए हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा कांग्रेस ने तो विधायकों को ही महापौर प्रत्याशी बना दिया पर हमारे संगठन ने तय किया कि समाज के ऐसे लोगो भी टिकिट देंगे जो समाजसेवा के क्षेत्र में आगे रहे हो. उन्होंने कहा मैं बताना चाहता हूं जब कांग्रेस की सरकार आई तो उन्होंने कहा कि मामा ने खजाना खाली कर दिया तो मैने कहा मैं कोई औरंगजेब हूँ जिसने खजाना खाली कर दिया अरे 15 महीने की सरकार में कांग्रेस ने भ्रष्टाचार के अलावा कोई काम नही किया और आरोप हम पर लगाते है.

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा जबलपुर में 720 करोड़ रुपये से सीवर लाइन, 225 करोड़ रुपये से पेयजल, 220 करोड़ रुपये से डामर सड़को के साथ कल्चर सेंटर, उद्यान निर्माण आदि कार्य होने है और आने वाले 5 वर्षों में हिंदुस्तान के पांच प्रमुख शहरों में हम ले जायेंगे. हम जबलपुर को ग्रीन सिटी, क्लीन सिटी, हाईटेक सिटी, आईटी सिटी, स्टार्टअप सिटी, टेक्नो सिटी, एजुकेशनल हब, मेडिकल हब बनाने की दिशा में बढ़ रहे है यहाँ 900 करोड़ की लागत से प्रदेश का सबसे बड़ा फ्लाई ओवर, 3 हजार करोड़ की लागत से सबसे बड़ी रिंग रोड़, 450 करोड़ की लागत से पूर्ण विकसित हवाई अड्डा, आईटी पार्क, जिओ पार्क, साइंस सेंटर के कार्य होने है और यह सब तभी आगे बढ पायेगा जब नगर निगम में भाजपा का महापौर और पार्षद होंगे यदि कांग्रेस के लोग आ गए तो आप ही सोचिए क्या होगा.

कांग्रेस अब अप्रसांगिक हो गई है - वीडी शर्मा

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा जबलपुर के वन्दे मातरम चौक से चुनाव अभियान की शुरुआत नामांकन सभा के साथ हो रही है और इस जबलपुर से मेरा गहरा नाता रहा है और युवाओं का अहम योगदान जबलपुर को आगे ले जाने में रहा है. उन्होंने कहा 2003 से पहले के जबलपुर को हमने दिग्विजय सिंह के शासन को हमने देखा है जिसमे चारो ओर बदहाली और भर्ष्टाचार था और गर्व से कहता हूं 2003 के बाद के जबलपुर के विकास को  यहाँ के जनप्रतिनिधियों के साथ आप सभी ने मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में आगे बढ़ता हुआ देखा है.

नामांकन सभा में केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष साँसद राकेश सिंह, राज्यसभा सांसद सुमित्रा वाल्मीकि, विधायक अशोक रोहाणी, अजय विश्नोई, सुशील तिवारी इंदु, आशीष दुबे, अखिलेश जैन, शैलेन्द्र बरुआ, अजा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कैलाश जाटव, चुनाव प्रभारी विजय दुबे, जिला प्रभारी वीरेंद्र गुप्ता, नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, ग्रामीण अध्यक्ष रानू तिवारी, पूर्व विधायक शरद जैन, अंचल सोनकर, हरेन्द्रजीत सिंह बब्बू, प्रतिभा सिंह, पूर्व महापौर सुशीला सिंह, प्रभात साहू, सदानंद गोडबोले, स्वाति गोडबोले, डॉ विनोद मिश्रा, डॉ अभिलाष पांडे, एसके मुद्दीन, शरद अग्रवाल, अश्वनी परांजपे, रजनीश यादव, पंकज दुबे, रत्नेश सोनकर के साथ पार्टी पदाधिकारी एवँ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में सक्रिय हुआ मानसून, भोपाल, इंदौर, जबलपुर सहित इन जिलों में आईएमडी ने किया यलो अलर्ट जारी

कांग्रेस नेतृत्व ने जारी की जबलपुर नगर निगम चुनाव के लिए पार्टी के पार्षद प्रत्याशियों की सूची

जिला उपभोक्ता फोरम ने सिजेरियन ऑपरेशन के दौरान लापरवाही पर जबलपुर की नामी डॉक्टर पर लगाया 6 लाख का जुर्माना

जबलपुर में वार्ड क्रमांक 35 से भाजपा ने समर्थ तिवारी के स्थान पर कमलेश अग्रवाल को प्रत्याशी घोषित किया

जबलपुर में युवक की हत्या कर खेत में फेंकी लाश..!

Leave a Reply