पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में 2 शूटर्स समेत 3 गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में 2 शूटर्स समेत 3 गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद

प्रेषित समय :20:12:19 PM / Mon, Jun 20th, 2022

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में बड़ी कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने पुलिस ने 2 शूटरों समेत उनके मॉड्यूल हेड को भी गिरफ्तार किया है. इनके पास से बड़ी संख्या में हथियार और विस्फोटक बरामद हुए हैं.

पुलिस के मुताबिक इनके पास से 8 ग्रेनेड, 3 पिस्तौल और लगभग 50 गोलियां मिली हैं. दिल्ली स्पेशल सेल के ष्टक्क एच.जी.एस. धालीवाल ने बताया कि 6 शूटरों की पहचान की गई है. इसमें 2 मोड्यूल शामिल थे, जिनका सीधा संपर्क गोल्डी बराड़ से है. मनप्रीत मन्नू ने सिद्धू मूसेवाला पर पहले गोली चलाई और बाद में 6 लोगों ने इन पर गोली चलाई. स्पेशल सेल की टीम ने इनको 19 जून को गिरफ़्तार किया.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जानकारी दी कि 6 हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला पर गोलियां चलाई थीं. पुलिस को संदेह है कि बदमाशों ने एके सीरीज की असॉल्ट राइफल और पिस्टल से गोलीबारी की थी. पुलिस ने कहा है कि स्पेशल सेल लगातार केस पर काम कर रही है. शूटर मनप्रीत मनु ने मूसेवाला पर गोलियां चलाई थीं और सभी 6 शूटर्स ने कई राउंड गोलीबारी की थी. बोलेरो कार को शूटर कशिश चला रहा था. उसके साथ इसमें अंकित, सिरसा और प्रियव्रत बैठे थे. वहीं कोरोला कार में मनप्रीत, जगदीप, रूपा और केशव थे. जगरूप रूपा कोरोला कार को चला रहा था.

मूसेवाला हत्याकांड के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने दिल्ली पुलिस की पूछताछ में कबूल किया था कि मूसेवाला को उसके गैंग ने ही मरवाया है. हालांकि, इसमें उसका कोई हाथ नहीं है. इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई इन दिनों पंजाब पुलिस की गिरफ्त में है. पंजाब पुलिस 14 जून को लॉरेंस को गिरफ्तार कर एक दिन की ट्रांजिट रिमांड पर पंजाब ले गई थी. वहीं गोल्डी बराड़ कनाडा में बैठा है. इंटरपोल की ओर से गोल्डी बराड़ के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली पुलिस की आईएफएसओ यूनिट ने भड़काऊ बयान को लेकर ओवैसी व स्वामी नरसिंहानंद पर दर्ज किया मामला

जान से मारने की धमकी मिलने के बाद नूपुर शर्मा को दिल्ली पुलिस ने प्रदान की सुरक्षा

राजस्थान: मंत्री महेश जोशी के रेप आरोपी बेटा को गिरफ्तार करने पहुंची, दिल्ली पुलिस, नहीं मिला तो घर पर चिपकाया नोटिस

दिल्ली पुलिस बीजेपी नेता बग्गा को लेकर वापस लौटी, आप के दफ्तर के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

साजिश के तहत जहांगीरपुरी में भड़काई गई हिंसा, दिल्ली पुलिस ने गृह मंत्रालय को सौंपी रिपोर्ट

Leave a Reply