एमपी के जबलपुर में अब तेजी से पैर पसार रहा कोरोना..!

एमपी के जबलपुर में अब तेजी से पैर पसार रहा कोरोना..!

प्रेषित समय :20:52:20 PM / Thu, Jun 23rd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक बार फिर कोरोना संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा है, दिनों दिन कोरोना के पाजिटिव मामले बढ़ते ही जा रहे है, आज भी जबलपुर में कोरोना के 8 संक्रमित मिले है, वहीं 5 को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है, जबलपुर में कोरोना के करीब 38 पाजिटिव मामले है, जिनके उपचार में डाक्टरों की टीम लगी हुई है.

बताया गया है कि मौसम में आए बदलाव के चलते संक्रामक रोग बढ़ रहे है तो दूसरी ओर कोरोना के मामले में सामने आने लगे है, पिछले दो चार दिनों की बात की जाए तो संक्रमितों की संख्या में बढ़ोत्तरी हुई है, आज जहां 5 संक्रमितों को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है तो वहीं 8 नए संक्रमित सामने आए है, कुल मिलाकर डिस्चार्ज होने वालों से ज्यादा पाजिटिव मामले सामने आने लगे है. हालांकि स्वास्थ्य विभाग का अमला कोरोना संक्रमण को लेकर पूरी तरह से सतर्कता बरत रहा है, उनका कहना है कि लोगों को स्वयं से ही कोरोना संक्रमण से बचाव करना जरुरी है, मास्क का उपयोग किया जाए, सोशल डिस्टेसिंग का पालन करना भी जरुरी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

होमगार्ड सैनिक से 10 हजार रुपए की रिश्वत ले रहा एएसआई रंगे हाथ पकड़ा गया, जबलपुर लोकायुक्त टीम की कार्रवाई

जबलपुर: माढ़ोताल में मिट्टी से भरा डंपर पलटा 3 बच्चों के साथ सरपंच प्रत्याशी दबा

एमपी में साफ हो गई महापौर पद के प्रत्याशियों की तस्वीर, जबलपुर में शिवसेना, आप के उम्मीदवार मैदान से बाहर

जबलपुर के नाबालिग अतुल की लाश पर्यटन स्थल मांडू की गहरी खाई में मिली, जीजा से मिलने गया था पीथमपुर, मां ने लगाया हत्या का आरोप

जबलपुर में पुलिस देती है अपराधियों को वीआईपी ट्रीटमेंट: लग्जरी कार में आरोपियों को जेल तक लेकर आई अधारताल पुलिस

Leave a Reply