जबलपुर में जुआं के विवाद पर युवक की नृशंस हत्या..!

जबलपुर में जुआं के विवाद पर युवक की नृशंस हत्या..!

प्रेषित समय :16:31:54 PM / Sat, Jul 2nd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गोरखपुर क्षेत्र में जुआं की रकम को लेकर उपजे विवाद पर चार बदमाशों ने मोहम्मद अकील नामक युवक की चाकुओं से हमला कर हत्या कर दी. हत्या की वारदात से गोरखपुर क्षेत्र में सनसनी फैल गई, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद हमलावरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है, घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव का माहौल व्याप्त रहा.

इस संबंध में पुलिस अधिकारियों के अनुसार मोहम्मद अकील का अनिल चौधरी से जुआं के रुपयों को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके चलते बीती शाम 5 बजे के लगभग भी दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसमें अकील ने अनिल चौधरी के साथ मारपीट कर दी, मारपीट से गुस्साया अनिल चौधरी अपने भाई सुनील, बब्बू नाई के भतीजे गुल्ली व रावण क ो साथ लेकर अकील की तलाश में जुट गया, इस बीच पता चला कि अकील हाउबाग स्टेशन के समीप चाय की दुकान के समीप खड़ा है, जिसपर चारों बदमाश पहुंच गए, जिन्होने अकील के साथ मारपीट करते हुए चाकुओं से हमला कर दिया, हमले में अकील के शरीर पर गंभीर चोटें आई, हमला होते देख चाय की दुकान खड़े अशरफ, शेख मुवीन सहित अन्य लोगों ने अकील के चीखने की आवाज सुनी तो दौडकर पहुंच गए, देखा तो अकील खून से लथपथ हालत में पड़ा है, जिसकी सूचना पुलिस को देते हुए अकील को तत्काल मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर अकील की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया, आज सुबह 8 बजे के लगभग अकील की उपचार के दौरान मौत हो गई, अकील की मौत की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, जिसने भी सुना स्तब्ध रह गया. इधर गोरखपुर पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि तत्कालीन विवाद पर वारदात को अंजाम दिया गया है, वहीं चर्चाओं में यह बात सामने आई है कि दोनों के बीच जुआं के रुपयों को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके कारण वारदात को अंजाम दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर मंडल के डीआरएम ने महाकौशल ट्रेन की साफ सफाई का औचक निरीक्षण, दिये यह निर्देश

खराब मौसम से एमपी के सीएम का विमान उड़ान नहीं भर सका, छिंदवाड़ा से जबलपुर आने के बाद हेलीकॉप्टर से सतना पहुंचे

मनीष यादव जबलपुर रेल मंडल की ईसीसी सोसायटी के चेयरमैन पद पर नियुक्त

भविष्य निधि संगठन जबलपुर की बड़ी कार्यवाही, पीएफ नहीं जमा करने पर एमपी हाउसिंग बोर्ड कार्यालय का बैंक अकाउंट किया अटैच, देखें वीडियो

एमपी के जबलपुर में भाजपा के अधिकृत प्रत्याशियों के खिलाफ चुनाव लड़ रहे नेताओं को पार्टी ने किया निष्कासित

Leave a Reply