पटना : उफनती गंगा नदी में एक ही परिवार के 4 लोग डूबे, 2 बच्चों की मौत, हड़कम्प

पटना : उफनती गंगा नदी में एक ही परिवार के 4 लोग डूबे, 2 बच्चों की मौत, हड़कम्प

प्रेषित समय :17:34:51 PM / Sun, Jul 17th, 2022

पटना. बिहार की राजधानी पटना से सटे पटना सिटी में स्नान करने के दौरान एक ही परिवार के चार सदस्य उफनती गंगा नदी की डूब गए. उन्हें डूबता देख स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए एक महिला और उनके बेटे को सुरक्षित बचा लिया, लेकिन दो बच्चे पानी की तेज धारा में बह गए. घटना मालसलामी थाना क्षेत्र के रिकाबगंज गंगा मंदिर घाट की है. सूचना मिलने पर पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से गंगा नदी में डूबे दोनों बच्चों के शव को बरामद कर लिया. मृतकों दोनों बच्चों के नाम पांच वर्षीय अभि कुमार और चार वर्षीय रुद्र कुमार है.

मिली जानकारी के मुताबिक टुन्नी यादव की विवाहिता बेटी रविवार को अपने दो बच्चों और एक भतीजे के साथ गंगा मंदिर घाट पर नहाने के लिए आई थी. स्नान के दौरान नदी की गहराई का अंदाजा नहीं मिलने पर यह चारों लोग डूबने लगे. स्थानीय लोगों की जब उन पर निगाह पड़ी तो उन्होंने तत्परता दिखाते हुए महिला और उनके एक बच्चे को सकुशल बाहर निकाल लिया, जबकि दो बच्चे गंगा में डूब गए. गंगा नदी में चार लोगों के डूबने से घाट पर अफरा-तफरी मच गई.

घटना के संबंध में पूछे जाने पर स्थानीय निवासी बच्चा राय ने बताया कि गंगा में डूबे चारों लोग एक ही परिवार के सदस्य थे, और वो स्नान के लिए गंगा मंदिर घाट आए थे. मालसलामी थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस, एनडीआरएफ और स्थानीय लोगों की मदद से पानी में डूबे दो बच्चों के शव बरामद किए जाने की बात कही. हादसे के बाद मृतकों के परिवार में चीख-पुकार और कोहराम मचा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार सरकार का बड़ा निर्णय: दूसरी शादी के लिए लेनी होगी अनुमति, नीतीश सरकार के यह हैं नए नियम

बिहार: महिला कर्मचारियों को सरकार ने दिया तोहफ़ा, पूरी सैलरी के साथ मिलेगा मातृत्व अवकाश

बिहार: दिव्यांग शिक्षक को ASI ने 4 घंटे तक पीटा, निर्वस्‍त्र कर बनाया मुर्गा

Leave a Reply