इधर, इरफान @IRFANSCARTOONS तो उधर, शकील अख्तर @shakeelNBT बता रहे हैं- जीएसटी मोदी राज का हालचाल?

इधर, इरफान @IRFANSCARTOONS तो उधर, शकील अख्तर @shakeelNBT बता रहे हैं- जीएसटी मोदी राज का हालचाल?

प्रेषित समय :08:46:18 AM / Wed, Jul 20th, 2022

पल-पल इंडिया. नरेंद्र मोदी राज में जीएसटी की ताजा लूट के बाद बाजार का क्या हाल है? देश के प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट इरफान और प्रमुख पत्रकार शकील अख्तर यह बता रहे हैं! शकील अख्तर ने ट्वीट किया- बाजार में हाहाकार मचा हुआ है. जहां सबसे सस्ती रोटी मिलती थी 5 रु. की वह 7 की हो गई है, समोसा 10 वाला 12 का और चाय 10 के बदले 15 की?
बाकी सभी चीजों के रेट बढ़े हैं, मगर जिनको लेकर लोग सबसे ज्यादा चिल्ला रहे हैं वे यही हैं! मगर.... क्या मजाल, इसके लिए किसी को दोषी ठहरा दें? 

ढाबों, समोसा, चाय बनाने वालों से लड़ रहे हैं! अगर.... गलती से वे धीरे से भी यह कह दें कि- गैस, आटा तेल, दूध, सब का रेट बढ़ा है, तो बस समझ लो उनकी शामत आ गई?
सारे आरोप उन्हीं पर लगा रहे हैं, मगर.... सरकार के बारे में कोई एक लफ्ज नहीं कह रहा है! टेंपो की रेट अभी भी वही हैं, 10 रु. सवारी, ड्राइवर जनता को और बाकी प्रशासन को भी सबसे ज्यादा लुटेरे लगते हैं? 

बड़े सेठ लोग किस तरह कीमतें बढ़ाकर फायदा उठा रहे हैं, वह कोई नहीं देख रहा! हां, रिक्शावाला 10 के बदले 15 मांग रहा है तो उसे ज्ञान दिया जा रहा है? पहले तो बारिश न होने पर भी सोनिया पर आरोप लगना शुरु हो जाते थे, मगर अब क्या मजाल जो कोई महंगाई का संबंध भी जीएसटी से और जीएसटी का संबंध सरकार से जोड़ दे! महंगाई का दोषी रिक्शावाला, छोटा ढाबे वाला, चायवाला है? इन्हें जी भर कर गालियां दो, महंगाई इन्होंने बढ़ाई है! आज सुबह से यही हो रहा है?

हे अंधभक्तों! बताओ.... झूठ बोलने में कौन विश्वगुरु है? साहेब रे.... झूठ मत बोलो!  
https://twitter.com/PalpalIndia/status/1548705477613080579
https://palpalindia.com/2022/07/17/New-Delhi-elixir-of-inflation-foodstuffs-GST-Prices-will-increase-news-in-hindi.html
* देखना न भूले.... Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply