रणवीर सिंह ने मैगजीन के लिए करवाया न्यूड फोटोशूट

रणवीर सिंह ने मैगजीन के लिए करवाया न्यूड फोटोशूट

प्रेषित समय :08:43:13 AM / Fri, Jul 22nd, 2022

रणवीर सिंह बॉलीवुड के वो एक्टर हैं, जो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी एक्टिंग से लेकर अपने ड्रसिंग सेंस तक के लिए सुर्खियों में रहते हैं. कई बार रणवीर अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाते हैं. लेकिन ‘बाबा’ ट्रोल्स की फ्रिक किए बिना वहीं पहनते हैं, जो उन्हें पसंद आता है. हाल ही में रणवीर सिंह एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं. एक मैगजीन के लिए उन्होंने न्यूड फोटोशूट कराया कि तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं, जिसे देखकर फैंस शॉक्ड हैं.

अपने लुक्स और कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले रणवीर की अब न्यूड तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है. तस्वीरें अब इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई हैं और फैंस अलग-अलग तरह से इस पर रिएक्ट कर रहे हैं.

रणवीर सिंह ने पेपर मैगजीन के लिए हद से ज्यादा बोल्ड फोटोशूट कराया है. इन तस्वीरों में एक्टर पूरी तरह बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं. रणवीर एक टर्किश कालीन पर अलग-अलग अंदाज में पोज दे रहे हैं. किसी तस्वीर में वह लेटे हुए हैं तो किसी में वह खड़े हैं.

रणवीर की एक तस्वीर का पोज दे लोग उसे बर्ट रेनॉल्ड्स से प्रेरित बता रहे हैं. क्योंकि उन्होंने भी इसी मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था. मैगजीन के साथ इंटरव्यू में रणवीर ने अपनी फिल्मों और फैशन के बारे में बात की है. उन्होंने कहा, ‘फिजिकली नेकेड होना मेरे लिए बहुत आसान है. मेरे कुछ परफॉर्मेंस में मुझे नेकेड किया गया है. आप मेरी आत्मा देख सकते हैं. वह कितनी नेकेड है? मैं एक हजार लोगों के सामने नेकेड हो सकता हूं. मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता. बस इतना है कि वो असहज हो जाते हैं.’ रणवीर का ये न्यूड फोटोफोटो देख उनके फैंस को झटका लगा है. क्योंकि ऐसा भी वह कर सकते हैं, ये आजतक तो उनके फैंस के दिमाग में नहीं आया था. तस्वीरों फैंस जबरदस्त कॉमेंट कर रहे हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रणवीर सिंह की हाई एनर्जी का खुला राज, ब्रेकफास्ट में खाते हैं शिलाजीत के लड्डू

फिल्म 83 की स्क्रीनिंग के दौरान रणवीर सिंह और कपिल देव का KISS

कपिल देव ने रणवीर सिंह की फिल्म 83 के लिए इतनी मोटी राशि वसूली, जानकर आंखें फटी रह जाएंगी

रणवीर सिंह के गोल्डन आउटफिट की दीपिका पादुकोण ने उड़ाई खिल्ली

Leave a Reply