कपिल देव ने रणवीर सिंह की फिल्म 83 के लिए इतनी मोटी राशि वसूली, जानकर आंखें फटी रह जाएंगी

कपिल देव ने रणवीर सिंह की फिल्म 83 के लिए इतनी मोटी राशि वसूली, जानकर आंखें फटी रह जाएंगी

प्रेषित समय :15:40:36 PM / Wed, Dec 22nd, 2021

नई दिल्ली. रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म 83 सिनेमाघर में 24 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में रणवीर पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव का रोल निभा रहे हैं. भारत ने पहली बार 1983 में वनडे वर्ल्ड कप कपिल देव की कप्तानी में लार्ड्स के मैदान वेस्टइंडीज को हराकर जीता था. कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है.

इस फिल्म में सुनील गावस्कर का रोल ताहिर राज भसीन, यशपाल शर्मा का रोल जतिन सरना, मोहिंदर अमरनाथ का रोल साकिब सलीम, रवि शास्त्री का रोल धैर्य करवा, के श्रीकांत का रोल जीवा, मदन लाल का किरदार हार्डी संधू, बलविंदर सिंह का रोल एमी विर्क, सैयद किरमानी का रोल साहिल खट्टर, संदीप पाटिल का रोल चिराग पाटिल, दिलीप वेंगसरकर का रोल आदिनाथ कोठारे, कीर्ति आजाद का रोल दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी का रोल निशांत दहया निभा रहे हैं. इसके अलावा दिग्गज कलाकार पंकज त्रिपाठी टीम के मैनेजर पीआर मान सिंह की भूमिका निभा रहे हैं.

फिल्म 83 की रिलीज से पहले यह पता चला है कि इसके निर्माताओं ने भारतीय खिलाडिय़ों को 15 करोड़ दिए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक कपिल देव को अपनी कहानी कहने के लिए 5 करोड़ रुपये मिले. एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, फिल्म बनाने से पहले विषय के अधिकार और खिलाडिय़ों की व्यक्तिगत कहानियों को हासिल करना महत्वपूर्ण है, खासकर जब यह वास्तविक जीवन की घटनाओं के लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है. इसे ध्यान में रखते हुए निर्माताओं ने 1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम को लगभग 15 करोड़ रुपये का भुगतान किया. इसमें सबसे ज्यादा राशि कपिल देव  को मिली.

यह फिल्म रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रही है. एक हफ्ते पहले ही दुबई के बुर्ज खलीफा में 83 का ट्रेलर दिखाया गया. इस मौके पर रणवीर, दीपिका पादुकोण और कबीर खान भी वहां मौजूद थे. इस फिल्म का प्रीमियर रेड सी फिल्म फेस्टिवल में किया गया. प्रीमियर के मौके पर रणवीर के अलावा दीपिका पादुकोण,  डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, कपिल देव और उनकी पत्नी रोमी भी मौजूद थीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

WTC Final 2021: बड़े रिकॉर्ड पर होगी रवींद्र जडेजा की निगाहें, कुंबले और कपिल देव के खास क्लब में होंगे शामिल

बर्थडे: जॉन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की, फिल्म धूम से मिली पहचान

अमिताभ ने दिखाई फिल्म ब्रह्मास्त्र के मोशन पोस्टर की झलक

आयुष्मान खुराना का वीकेंड पर चला जादू, फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

हिंदू धर्म अपनाएंगे फिल्म निर्माता अली अकबर, जनरल रावत के अपमान से दुखी होकर लिया फैसला

मुश्किल में फंसी फिल्म 83, मेकर्स पर लगा धोखाधड़ी और षड्यंत्र का आरोप

Leave a Reply