यूपी के हाथरस में हरिद्वार से आ रहे एमपी के कांवडिय़ों को तेज रफ्तार डंपर ने कुचला, 6 की मौत

यूपी के हाथरस में हरिद्वार से आ रहे एमपी के कांवडिय़ों को तेज रफ्तार डंपर ने कुचला, 6 की मौत

प्रेषित समय :08:25:35 AM / Sat, Jul 23rd, 2022

हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस में शुक्रवार को देर रात तेज रफ्तार डंपर ने हरिद्वार से आ रहे एमपी के कांवडिय़ों को कुचल दिया, इस दुर्घटना में 6 कावंडिय़ों की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात कांवडिय़े हरिद्वार से कांवड़ में जल भर ग्वालियर की तरफ जा रहे थे, तभी हाथरस में तेज रफ्तार डंपर ने उन्हें कुचल दिया और भाग गया.

बताया जा रहा है कि हाथरस में हुए इस सड़क दुर्घटना की चपेट में 7 कांवडि़ए आ गए, जिनमें से 5 भक्तों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ा और एक अभी जिंदगी-मौत की जंग लड़ रहा है. यह हादसा कोतवाली सादाबाद बढार चौराहे पर हुआ है. इस हादसे की सूचना पर जनपद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

हाथरस हादसे में जबर सिंह, उम्र 28 साल, रनवीर सिंह, उम्र 30 साल, मनोज पाल सिंह, उम्र 30 साल, रमेश पाल, उम्र 30 साल और नरेश पाल, उम्र 45 साल की मौत हुई है. आगरा जोन के एडीजी राजीव कृष्ण ने कहा कि हाथरस के सादाबाद थाने में शनिवार को तड़के करीब सवा दो बजे सात कांवड़ श्रद्धालुओं को एक ट्रक ने रौंद दिया, जिसमें 6 की मौत हो गई और 1 गंभीर रूप से घायल है. वे अपने कांवड़ के साथ हरिद्वार से ग्वालियर जा रहे थे. 

बताया जा रहा है कि यह हादसा इतना भयावह था कि आसपास में सनसनी फैल गई. आगरा एडीजी, डीआईजी समेत जनपद के सभी आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए. कांवडिय़ों को रौंदने के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल, पुलिस डंपर ड्राइवर की तलाश में जुट गई है और लगातार दबिश दे रही है.

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद हाथरस में सड़क हादसे में हुई 6 कांवरियों की मृत्यु पर गहरा शोक प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी की योगी सरकार के दो मंत्री नाराज, अमित शाह से मिल सकते हैं जितिन प्रसाद, दिनेश खटीक ने दिया इस्तीफा

यूपी के बरेली में बंदरों ने छत पर टहल रहे पिता से 4 माह के बच्चे को छीनकर छत से नीचे फेंका, मौत

यूपी : पांच साल की उम्र में अनाथ हुए बच्चे को 19 साल बाद मिलेगी अनुकंपा पर नौकरी, सुप्रीम कोर्ट का आदेश

यूपी : प्रयागराज में महाधिवक्ता कार्यालय में लगी भीषण आग, कई महत्वपूर्ण फाइलें जलकर खाक

यूपी में सूखे की आशंका से घबराहट, आजमगढ़ में बारिश के लिए अदा की गई विशेष नमाज, मांगी गुनाहों की माफी

पीएम मोदी ने यूपी को दी बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की सौगात, जनता से कहा- मुफ्त रेवड़ी बांटने वालों से रहें सावधान

मौसम विभाग की कई राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, यूपी-बिहार वालों को भी मिल सकती है राहत

Leave a Reply