2 रेलवे स्टेशन मास्टर पर एफआईआर, महिला यात्री को नहीं दी थी टॉयलेट की चाबी

2 रेलवे स्टेशन मास्टर पर एफआईआर, महिला यात्री को नहीं दी थी टॉयलेट की चाबी

प्रेषित समय :18:52:45 PM / Tue, Jul 26th, 2022

रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जंक्शन पर वेटिंग रूम में बने टॉयलेट की चाबी देने से मना करने और महिला यात्री से अभद्र व्यवहार करने पर जीआरपी ने 2 स्टेशन मास्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. जीआरपी ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के पश्चिम विहार की रहने वाली महिला यात्री स्टेशन के वेटिंग रूम में बैठकर ट्रेन का इंतजार कर रही थी. इसी बीच उसकी तबीयत खराब हो गई और वह टॉयलेट के पास पहुंची तो ताला लटका मिला. इतना ही नहीं जेंट्स टॉयलेट पर भी ताला लटका हुआ था. इसके बाद महिला ने स्टेशन मास्टर विनय के पास जाकर टॉयलेट की चाबी मांगी. पीडि़ता ने आरोप लगाया कि स्टेशन मास्टर के पास उस वक्त दूसरे स्टेशन मास्टर रामतौर भी बैठे हुए थे.

महिलाएं टॉयलेट को गंदा करती हैं

दोनों ने यह कहते हुए चाबी देने से मना कर दिया कि महिलाएं टॉयलेट को गंदा कर देती है. आरोप है कि जब महिला ने उल्टा सवाल दागते हुए पूछा कि सार्वजनिक शौचालय पर इस तरह ताला नहीं लगाया जा सकता तो आरोप है कि दोनों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया. इसके बाद महिला ने दोनों के खिलाफ जीआरपी थाना में शिकायत दर्ज कराई. जीआरपी ने दोनों स्टेशन मास्टर के खिलाफ धारा 353, 506, 509 के तहत केस दर्ज कर लिया है. जीआरपी थाना प्रभारी भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रीवा-इतवारी-रीवा सहित कई गाडि़य़ां रहेंगी रद्द, इंटरलॉकिंग और ऑटो सिग्नलिंग के काम के चलते रेलवे का फैसला

एआईआरएफ की मांग पर रेलवे बोर्ड का निर्णय: सभी रेलकर्मचारियों को मिलेगा रात्रि डयूटी भत्ता

रेलवे में सबसे ज्यादा नौकरियां: केंद्र के विभिन्न विभागों में करीब 10 लाख पद खाली, सरकार ने संसद में दी जानकारी

रेलवे पर उपभोक्ता आयोग ने 50 हजार रुपए का जुर्माना ठोंका, रिजर्वेशन टिकट में की थी ये गलती

पमरे के कोटा रेलवे अस्पताल में ड्रेसर भर्ती का परिणाम घोषित, डबलूसीआरईयू का जताया आभार

Leave a Reply