बीकानेर में कार-इनोवा में भीषण टक्कर, बार काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष समेत 4 की मौत

बीकानेर में कार-इनोवा में भीषण टक्कर, बार काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष समेत 4 की मौत

प्रेषित समय :18:52:58 PM / Sun, Aug 7th, 2022

बीकानेर. कार-इनोवा की भीषण टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में राजस्थान बार काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष संजय शर्मा भी शामिल हैं. हादसे में उनकी पत्नी गंभीर घायल हो गई. हादसा नेशनल हाईवे-11 पर दोपहर 4 बजे बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में हुआ.

पुलिस ने बताया कि हादसा बिग्गा पेट्रोल पंप के पास की है. दोनों गाडिय़ां में आमने-सामने की टक्कर हुई. हादसे में इनोवा गाड़ी के ड्राइवर झुंझुनूं निवासी विनोद पुत्र जीवाराम की मौके पर मौत हो गई. वहीं, इसी में सवार जयपुर निवासी सुलोचना पत्नी महिपाल सिंह की भी मौत हो गई है. दूसरी कार में सवार जयपुर के गोपालपुरा बाइपास निवासी संजय पुत्र ओमप्रकाश शर्मा की पीबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. संजय राजस्थान बार काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष रहे हैं. वर्तमान में वे सदस्य थे. हादसे में उनकी पत्नी शालिनी गंभीर घायल हो गई. वहीं संजय शर्मा की गाड़ी के ड्राइवर की भी मौत हो गई. उसकी अभी शिनाख्त नहीं हुई है.

बीकानेर आ रहे थे संजय

संजय अपनी पत्नी शालिनी के साथ बीकानेर आ रहे थे. यहां रानी बाजार के पास स्थित शर्मा कॉलोनी में रहने वाली साली के एक प्रोग्राम होना था. इसी में शामिल होने वो सुबह जयपुर से रवाना हुए थे. जयपुर के गोपालपुरा बाइपास पर रहने वाले संजय ड्राइवर के साथ बीकानेर आए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राज्यपाल कोश्यारी के बयान से बवाल, बोले- मुंबई से राजस्थानियों-गुजरातियों को निकाल दो तो यहां पैसा नहीं बचेगा; विपक्ष ने कहा- यह मराठियों का अपमान

गोपाल लाल कुमावत: पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना का विलम्ब क्यों?

अशोक गहलोत: प्राइड ऑफ राजस्थान सामाजिक सरोकार का प्रतीक है, प्रदेश की प्रतिभाओं का सम्मान करना अच्छी परंपरा है!

Leave a Reply