पाकिस्तान के एक शख्स ने दी मुंबई में 26/11 के जैसे आतंकी हमले की धमकी, जांच में जुटी सुरक्षा एजेंसियां

पाकिस्तान के एक शख्स ने दी मुंबई में 26/11 के जैसे आतंकी हमले की धमकी, जांच में जुटी सुरक्षा एजेंसियां

प्रेषित समय :11:10:25 AM / Sat, Aug 20th, 2022

मुंबई. पाकिस्तान के एक शख्स ने मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल सेल को शुक्रवार की रात एक फोन करके 26/11 के जैसे आतंकी हमले के समान हमले की धमकी दी है. पुलिस विभाग के उच्च पदस्थ सूत्रों ने बताया कि ट्रैफिक कंट्रोल सेल के व्हाट्सएप नंबर पर मिली धमकी भारत के बाहर से एक पाकिस्तानी नंबर से दी गई थी. धमकी देने वाले शख्स ने दावा किया कि आतंकी हमला मुंबई में होगा.

पुलिस विभाग के उच्च पदस्थ सूत्रों ने कहा कि सिक्योरिटी एजेंसियां खतरे की जांच कर रही हैं. इसके लिए रात से ही काम चल रहा है. अन्य एजेंसियों को भी इसके बारे में जानकारी दी गई है. गौरतलब है कि 2008 के मुंबई हमले 26 नवंबर 2008 को शुरू हुए थे. जब आतंकवादियों ने हमलों की एक सीरिज शुरू की थी. जिसमें पाकिस्तानी इस्लामी आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के 10 आतंकियों ने चार दिनों के दौरान पूरी मुंबई में 12 जगहों पर गोलीबारी और बमबारी की थी.

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को ही महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में समुद्र तट पर एक संदिग्ध नाव मिली थी. इस नाव में तलवार और चाकू के अलावा 3 एके-47 राइफलों के साथ करीब 600 से ज्यादा कारतूस मिले हैं. इतने ज्यादा घातक हथियारों से लैस नाव के लावारिश मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया. ये नाव ओमान सिक्योरिटी की स्पीड बोट बताई जा रही है. इस मामले में अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि नाव पाकिस्तान से आई है नहीं. रायगढ़ में समुद्र तट पर मिली संदिग्ध नाव के मामले में महाराष्ट्र की एटीएस ने आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. ये बोट रायगढ़ के हरिहरेश्वर तट पर पाई गई. जो मुंबई से 200 किमी. और पुणे से 170 किलोमीटर दूर है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महानगर गैस लिमिटेड ने मुंबईवासियों को दी दोहरी राहत, सीएनजी 6 रुपये तो पीएनजी 4 रुपये सस्‍ती

मुंबई पुलिस ने गुजरात सीमा में पकड़ी 1026 करोड़ रुपये कीमत की 516 किलो ड्रग्स

नहीं रहे शेयर कारोबार के निवेशक और विशेषज्ञ राकेश झुनझुनवाला, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन

रणवीर सिंह के विवादित फोटोशूट के चलते उनके घर पहुंची मुंबई पुलिस

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास 48 इमारतें की जाएंगी ध्वस्त: हाईकोर्ट का निर्देश

Leave a Reply