आनंद शर्मा ने भी दिया झटका, कांग्रेस की संचालन समिति के अध्यक्ष पद से इस्तीफा

आनंद शर्मा ने भी दिया झटका, कांग्रेस की संचालन समिति के अध्यक्ष पद से इस्तीफा

प्रेषित समय :16:35:22 PM / Sun, Aug 21st, 2022

नई दिल्ली. कांग्रेस पार्टी के अंदर इस्तीफों का दौर लगातार जारी है. हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने जम्मू-कश्मीर प्रचार समिति के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था और अब हिमाचल प्रदेश कांग्रेस की संचालन समिति के अध्यक्ष आनंद शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. रविवार को आनंद शर्मा ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि वो पार्टी के लिए प्रचार करना जारी रखेंगे.

आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आनंद शर्मा का इस्तीफा पार्टी के लिए एक बड़ा झटका है. आनंद शर्मा ने सोनिया गांधी को भेजे खत में कहा है कि वह अपने आत्मसम्मान से समझौता नहीं कर सकते और इसलिए इस्तीफा दे रहे हैं. उन्होंने कहा है कि उनके परामर्श को पार्टी में नजरअंदाज किया जा रहा था, इसलिए उन्होंने इस्तीफा देना बेहतर समझा. हालांकि आनंद शर्मा ने यह जरूर कहा है कि वह राज्य में पार्टी के लिए प्रचार करना जारी रखेंगे.

गुलाम नबी आजाद ने दिया था इस्तीफा

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों के अंदर कांग्रेस पार्टी के दो बड़े नेताओं ने अपना इस्तीफा दे दिया है. आनंद शर्मा से पहले गुलाम नबी आजाद ने जम्मू कश्मीर प्रचार समिति का अध्यक्ष बनाए जाने के कुछ ही घंटों बाद अपना इस्तीफा दे दिया था. गुलाम नबी आजाद ने हालांकि इस्तीफे की वजह अपने स्वास्थ्य कारण बताई थी. हालांकि उन्होंने यह भी बताया था कि उनके कई करीबी और जमीनी नेताओं को नजरअंदाज किया जा रहा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया को दिल्ली कोर्ट ने मानहानि के मामले में किया बरी

नियमों में नहीं हुआ कोई बदलाव नहीं: दिल्ली, उधमपुर या जम्मू से मतदान कर सकेंगे प्रवासी कश्मीरी

आबकारी घोटाला: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के कई ठिकानों पर सीबीआई का छापा

रेस्टारेंट्स वसूलते रहेंगे सर्विस टैक्स, दिल्ली हाईकोर्ट ने सीसीपीए के फैसले पर लगाई रोक

गृह मंत्रालय का आदेश- जहां रह रहे हैं रोहिंग्या शरणार्थी, वहीं डिटेंशन सेंटर घोषित करे दिल्ली सरकार

Leave a Reply