गोवा पुलिस का बड़ा खुलासा: सोनाली फोगाट को जबरन कुछ पिलाया गया था

गोवा पुलिस का बड़ा खुलासा: सोनाली फोगाट को जबरन कुछ पिलाया गया था

प्रेषित समय :16:29:14 PM / Fri, Aug 26th, 2022

नई दिल्ली. सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. गोवा पुलिस का कहना है कि सोनाली को जबरदस्ती कुछ पदार्थ पिलाया गया था. बता दें कि सोनाली के परिवार की ओर से उनकी हत्या का आरोप लगाया गया था जिसके बाद पुलिस ने हत्या और अन्य संबधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था. इस मामले में फोगाट के पीए सुधीर और सुखविंदर वासी को गिरफ्तार किया गया है.

गोवा के आईजीपी ओमवीर सिंह ने बताया कि विक्टिम के भाई के बयान के आधार पर गुरुवार को हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था. इसके बाद आरोपियों से पूछताछ की गई. जहां-जहां सोनाली फोगाट और आरोपी गए, वहां का मुआयना किया गया. ओमवीर सिंह बिश्नोई ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में पता चला कि कथित आरोपी सुधीर सांगवान और उसका साथी सुखविंदर सिंह मृतका के साथ एक क्लब में पार्टी कर रहे हैं और एक वीडियो से पता चला है कि एक कथित आरोपी पीडि़ता को कुछ जबरन पिला रहा है.

ओमवीर सिंह ने कहा कि जब इन सबूतों को जब सुखविंदर और सुधीर के सामने रखा गया तब उन्होंने माना कि उन्होंने जानबूझकर पीडि़ता को अप्रिय रसायन मिलाकर पिलाया गया. इसके पीने के बाद पीडि़ता अपने होश में नहीं रही. हमने दोनों आरोपियों को आईपीसी की धारा 302 और 34 के तहत गिरफ़्तार किया है. ओमवीर सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ आरोप प्रारंभिक जांच में सिद्ध हो गए हैं और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की जांच चल रही है. एफएसएल के एक्सपर्ट को बुलाया गया है. आगे की पूछताछ के लिए आरोपियों को एक टीम के साथ विभिन्न स्थानों पर भेजा जाएगा, ताकि आगे सबूत मिल सकें.

सोनाली के शरीर पर मिले थे चोट के निशान

गोवा पुलिस ने गुरुवार को सभी अटकलों पर लगाम लगाते हुए आखिरकार हत्या की धाराओं में मामला दर्ज किया था. सूत्रों के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पर चोट के कई निशान मिले थे. उधर, बुधवार को सोनाली के भाई रिंकू ने गोवा के अंजुना पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दी थी. अपनी शिकायत में उन्होंने लिखा की यह पूर्व नियोजित हत्या थी. हमें उसके निजी सहायक सहित दो लोगों पर संदेह है. मैं उनकी मौत की सीबीआई जांच की मांग करता हूं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की मौत के तीन दिन बाद गोवा पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला

बिग बॉस फेम और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत

हिसार में भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट का विरोध, किसानों ने दिखाए काले झंडे

बीजेपी नेत्री, बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट के घर में चोरी, लाखों रुपये की ज्वेलरी-नकदी और रिवॉल्वर ले उड़े चोर

सोनाली फोगाट के लेटेस्ट डांस ने मचाई सनसनी

Leave a Reply