दुबई में मुकेश अंबानी ने खरीदा सबसे महंगा घर, शाहरुख व बेकहम होंगे पड़ोसी, इतनी है कीमत

दुबई में मुकेश अंबानी ने खरीदा सबसे महंगा घर, शाहरुख व बेकहम होंगे पड़ोसी, इतनी है कीमत

प्रेषित समय :16:36:48 PM / Sat, Aug 27th, 2022

मुंबई. भारत के दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी ने दुबई में एक आलीशान बीच साइड बंगला खरीदने के लिए करार किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुकेश अंबानी दुबई में बीच साइड विला के मिस्टी खरीदार हैं. बताया जा रहा है कि इस विला की कीमत 80 मिलियन डॉलर (6,396,744,880 रुपये) है.

अंबानी इस शहर में अब तक के सबसे बड़े रेसिडेंसियल संपत्ति खरीदने वाले शख्स हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाम जुमेराह बीच पर इस संपत्ति को इस साल की शुरुआत में मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी के लिए खरीदा गया है.

अंबानी के इस नए विला में एक बेडरूम, एक निजी स्पा और इनडोर व आउटडोर पुल हैं. बता दें कि दुबई शहर अल्ट्रा रिच लोगों के लिए एक पसंदीदा बाजार के रूप में उभर रहा है. बता दें कि वहां की सरकार ने लंबी अवधि के लिए गोल्डन वीजा की पेशकर कर विदेशियों के लिए घर खरीदना आसान बनाया है. इस लोकेशन पर ब्रिटेन  के फुटबॉलर डेविड बेकहम और हिंदी सिनेमा के बादशाह शाहरुख खान जैसे दिग्गज अंबानी के नए पड़ोसी होंगे.

लाखों डॉलर होंगे खर्च

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दुबई में हुई संपत्ति डील को सीक्रेट रखा गया है. बताया जा रहा है कि अंबानी इसे अपने मुताबिक बनाने के लिए और इसकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए लाखों डॉलर खर्च करने की तैयारी कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक अंबानी के सहयोगी परिमल नाथवानी समूह में कॉरपोरेट मामलों के निदेशक इस विला का प्रबंधन करेंगे. हालांकि, अंबानी का प्राथमिक निवास मुंबई में 27 मंजिला गगनचुंबी इमारत एंटीलिया ही रहेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गौतम अडानी बने दुनिया के टॉप 5 धनाढ्य बिजनेसमैन, मुकेश अंबानी टॉप 10 से बाहर

रिलायंस जियो से मुकेश अंबानी का इस्तीफा, पुत्र आकाश को कमान, नियुक्त किये गये चेयरमैन

गौतम अडानी ने मुकेश अंबानी और मार्क जुकरबर्ग को पीछे छोड़ा, दुनिया के टॉप 10 रईसों में शामिल

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने मुकेश अंबानी के लिए खरीदी सबसे महंगी कार, रजिस्ट्रेशन में ही लगे 20 लाख, यह है इसकी कीमत

मुकेश अंबानी ने खरीदी भारत की सबसे महंगी कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Leave a Reply