कर्नाटक के भाजपा विधायक सवाल पूछने पर भड़के, महिला से की बदसलूकी

कर्नाटक के भाजपा विधायक सवाल पूछने पर भड़के, महिला से की बदसलूकी

प्रेषित समय :14:26:25 PM / Sat, Sep 3rd, 2022

बेंगलुरु. कर्नाटक में भाजपा के एक विधायक सवाल पूछने पर एक महिला इतना भड़के की उन्होंने महिला से जमकर बदसलूकी कर दी. भाजपा विधायक अरविंद लिंबावली को शिकायती पत्र सौंपने आई महिला पर भड़के भाजपा विधायक ने भद्दी-भद्दी गलियां दी और उसके साथ बदसलूकी की.

जानकारी के अनुसार पीडि़त महिला ने भारी बारिश के बाद बेंगलुरु के वरथुर में कुछ मुद्दों के बारे में विधायक को शिकायत पत्र सौंपने और बात करने की कोशिश की तो भाजपा विधायक अरविंद लिंबावली भड़क उठे. इस घटना को लेकर विधायक अरविंद लिंबावली का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वे महिला को अपशब्द कहते और उसके हाथ से पेपर खींचकर फाड़ते नजर आ रहे हैं.

बताया जा रहा है कि कर्नाटक के महादेवपुरा से भाजपा विधायक के पास ये महिला कुछ बताने के लिए पहुंची थी लेकिन अरविंद लिंबावली उस पर भड़क उठे. महिला के हाथ में एक कागज था और वह विधायक को दिखाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन विधायक ने उसे छीनकर फाड़ दिया. इसके बाद उन्होंने पुलिस को महिला को हिरासत में लेने का आदेश दिया.

इससे पहले भाजपा विधायक ने अपनी बेटी कथित तौर पर यातायात नियमों का उल्लंघन करने के बाद पुलिस के साथ दुव्र्यवहार को लेकर मांगी थी. लेकिन अब उन्होंने खुद एक महिला से बदसलूकी की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कर्नाटक हाईकोर्ट ने कहा- लाउडस्पीकर पर अजान से किसी के मौलिक अधिकार का उल्लंघन नहीं

कर्नाटक के शिवमोगा में सावरकर के पोस्टर को लेकर तनाव, कई हिस्सों में लगा कर्फ्यू

कर्नाटकः ईसाई मिशनरी स्कूल में राखियां उतरवाकर डस्टबिन में फेंका, मचा बवाल

मणिपुर में नीतीश कुमार को लगा बड़ा झटका, जदयू के पाँच विधायक भाजपा में हुए शामिल

Leave a Reply