राहुल गांधी ने रामलीला मैदान में विशाल हल्लाबोल रैली को किया संबोधित, महंगाई के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा

राहुल गांधी ने रामलीला मैदान में विशाल हल्लाबोल रैली को किया संबोधित, महंगाई के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा

प्रेषित समय :15:30:04 PM / Sun, Sep 4th, 2022

नई दिल्ली. आज दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस विशाल हल्लाबोल रैली का आयोजन किया है. इस रैली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि दूध, आटा, गैस सिलेंडर, सरसों के तेल और पेट्रोल-डीजल की कीमत 2014 के बाद कई गुना बढ़ गई. मोदी जी हमसे पूछते थे कि कांग्रेस ने 70 साल में क्या किया? तो 70 साल में कांग्रेस ने लोगों को इतनी महंगाई नहीं दिखाई. विपक्ष जब महंगाई और बेरोजगारी का मुद्दा, किसानों का मुद्दा, चीन के हमले का मुद्दा उठाना चाहें तो हम संसद में नहीं कर सकते.

उन्होंने मीडिया की खिंचाई करते हुए भी कहा कि मीडिया के मित्रों का काम जनता के मुद्दों को उठाना होता है, लेकिन ये भी अपना काम नहीं करते. ये उन्हीं दो उद्योगपतियों की मीडिया है. पूरी की पूरी मीडिया उन्हीं दो उद्योगपतियों की है, तो महंगाई कैसे दिखाई देगी, बेरोजगारी कैसे दिखाई देगी?

इस रैली में कांग्रेस महंगाई, बेरोजगारी और जीएसटी के जुड़े मुद्दों को उठा रही है. रैली में शामिल होने के लिए देशभर से कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचे हैं. इस में शामिल होने के लिए राहुल गांधी आयोजन स्थल पर पहुंच चुके हैं. वहीं रामलीला मैदान की ओर बढ़ते कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक उन्हें हिरासत में नहीं लिया गया, बल्कि किसी और जगह विरोध कर रहे पार्टी कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस बसों में ले गई और निर्धारित स्थान पर उन्हें उतार दिया.

आपको बता दें कि 7 सितंबर से राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा भी शुरू होने वाली है. माना जा रहा है कि इस रैली के माध्यम से कांग्रेस 2024 के आम चुनावों की तैयारियों का आगाज करने जा रही है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी इलाज के लिए देश से बाहर गई हैं और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी भी उनके साथ हैं, इस कारण दोनों कार्यक्रमों में भाग नहीं लेंगी. लेकिन उनके साथ गये राहुल गांधी लौट आए हैं और इस विशाल कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे हैं. इस रैली को राहुल गांधी की राजनीति में री-लॉन्चिंग करार दिया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अचानक पायलटों की हड़ताल, लुफ्थांसा ने 800 फ्लाइट्स रद्द कीं, दिल्ली एयरपोर्ट पर उमड़ी भीड़

उन्नाव रेप पीडि़ता को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत: दिल्ली ट्रांसफर किया गया केस

मिशन-2024 पर निकलेंगे नीतीश कुमार, दिल्ली से करेंगे शुरुआत

दिल्ली: केजरीवाल सरकार ने जीता विश्वासमत, सपोर्ट में मिले 58 वोट, भाजपा का वॉकआउट

केंद्रीय गृह मंत्रालय के आदेश पर दिल्ली पुलिस का एक्शन, गैंगस्टरों के खिलाफ यूएपीए के तहत मामला दर्ज

Leave a Reply