छत्तीसगढ़ के कोरबा में भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत, कई घायल

छत्तीसगढ़ के कोरबा में भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत, कई घायल

प्रेषित समय :14:22:17 PM / Mon, Sep 12th, 2022

कोरबा. छत्तीसगढ़ में कोरबा जिले के बांगों थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह हुये भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की हो गई. वहीं इस हादसे में करीब एक दर्जन अन्य यात्री घायल हुए हैं, जिनमें से चार यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि से हादसा यात्री बस के सड़क के किनारे खड़े ट्रेलर से टकराने के कारण हुआ.

कटघोरा एसडीओपी ईश्वर द्विवेदी ने बताया कि ये हादसा सोमवार को तड़के करीब चार बजे नेशनल हाईवे नंबर-130 पर मडई के पास हुआ. उस समय यात्रियों से भरी मेट्रो बस रायपुर से रेनूकोट जा रही थी. इसी दौरान वह मडई के पास खड़े ट्रेलर से जा टकराई. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी की बस एक तरफ से पूरी तरह से ध्वस्त हो गई. हादसे के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई. हादसे में छह यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब एक दर्जन घायल हो गये.

हादसे के बाद हाईवे पेट्रोलिंग ने मौके पर पहुंची और संबंधित बांगों थाना को इसकी सूचना दी. सूचना पर बांगों थाना पुलिस मौके पर पहुंची मृतकों के शवों और घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. वहां अस्पताल में एक और घायल ने दम तोड़ दिया. हादसे में मारे गये यात्रियों में चार पुरुष, दो महिलायें और एक बालक शामिल है. दोपहर तक केवल चार मृतकों की शिनाख्त हो पाई है. उनके परिजनों को सूचना दी. घायलों में से चार की हालत अभी गंभीर बनी हुई है.

वहीं हादसे के कारणों को अभी तक पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं बड़ी संख्या में घायलों के स्थानीय अस्पताल पहुंचने से वहां भी अफरातफरी का माहौल निर्मित हो गया. सूचना पर आला अधिकारी भी वहां पहुंच गए और घायलों के इलाज के त्वरित इलाज शुरू करवाया. हादसे में घायल हुये यात्री भी इतने सहम हुये है कि वे कुछ बता नहीं पा रहे है कि यह सब कैसे हुआ.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: भूपेश बघेल कैबिनेट का निर्णय 12489 पदों पर होगी शिक्षकों की भर्ती, अलग-अलग होंगे एसटी, एससी और ओबीसी के विभाग

छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों की हड़ताल 12वें दिन सीएम भूपेश बघेल के आश्वासन के बाद स्थगित

छत्तीसगढ़ सरकार राज्य के हर जिले में खोलेगी इंग्लिश मीडियम कॉलेज, 10 दिन में तैयार होगी कार्य योजना

छत्तीसगढ़: भारी बारिश से कांकेर में बड़ा हादसा, घर की दीवार ढहने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ में बिलासपुर में अगले दो दिनों में भारी वर्षा का एलर्ट, रेलवे भी सतर्क

Leave a Reply