दिल्ली ईओडब्ल्यू के ऑफिस पहुंची नोरा फतेही, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ जारी

दिल्ली ईओडब्ल्यू के ऑफिस पहुंची नोरा फतेही, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ जारी

प्रेषित समय :15:13:50 PM / Thu, Sep 15th, 2022

दिल्ली. सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली ईओडब्ल्यू के ऑफिस में बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही से पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि ईओडब्ल्यू की टीम नोरा के साथ-साथ पुलिस पिंकी ईरानी से भी आपस में बिठाकर पूछताछ करेगी. सुकेश चंद्रशेखर ने जो महंगे गिफ्ट नोरा फतेही तक पहुंचाए थे उसका माध्यम पिंकी की ईरानी थी. इसलिए दोनों को आपस में आमने-सामने बिठाकर पूछताछ होगी.

इस मामले पर दिल्ली पुलिस ने कहना है कि नोरा फतेही का जैकलीन से कोई सीधा संबंध नहीं है, लेकिन पिंकी ईरानी के साथ पूछताछ के लिए बुलाया गया है. गौरतलब है कि इस मामले पर पहले भी पुलिस नोरा फतेही से पूछताछ कर चुकी है. नोरा आज पांचवीं बार पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराएंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार इस मामले में नोरा शुरू से ही पुलिस को सपोर्ट कर रही हैं. पिछली बार जब दिल्ली पुलिस ने नोरा को पूछताछ के लिए बुलाया था तो उनसे कई सवाल किए गए थे. रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान एक्ट्रेस ने सुकेश से महंगे तोहफे मिलने की बात स्वीकार की, लेकिन यह भी बताया था कि वह किसी आपराधिक रिकॉर्ड के बारे में नहीं जानती थीं. रिपोर्ट की मानें तो अब ईओडब्ल्यू के द्वारा यही कनेक्शन खंगाला जाएगा.

इससे पहले ईडी की दिल्ली जोन की टीम ने सुकेश को गिरफ्तार करने के बाद जैकलीन फर्नांडीज सहित कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. जांच एजेंसी के अनुसार आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने जेल में बंदी रहते हुए ही कई लोगों को फोन कर उनसे करोड़ों की रकम वसूली. जांच एजेंसी ने इस मामले में अब तक करीब सात करोड़ 27 लाख रुपये की संपत्ति अटैच की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नोरा फतेही ने ट्रांसपेरेंट ब्लैक टॉप और ब्रालेट में दिए सिज़लिंग पोज़

नोरा फतेही को डांस में टक्कर देती नजर आईं नीतू कपूर, आलिया भट्ट ने किया ये कमेंट

नोरा फतेही 'डांस दीवाने जूनियर' के अपकमिंग सीजन को करेंगी जज

बर्थडे- कभी 5 हजार लेकर भारत आई थीं नोरा फतेही, रोते हुए लौटी थीं घर

हैक हुआ था नोरा फतेही का इंस्टाग्राम अकाउंट, रिकवर होते ही दी जानकारी

Leave a Reply