हैक हुआ था नोरा फतेही का इंस्टाग्राम अकाउंट, रिकवर होते ही दी जानकारी

हैक हुआ था नोरा फतेही का इंस्टाग्राम अकाउंट, रिकवर होते ही दी जानकारी

प्रेषित समय :10:14:13 AM / Sat, Feb 5th, 2022

एक्ट्रेस नोरा फतेही के इंस्टाग्राम अकाउंट के अचानक से गायब हो गया था. हालांकि अब नोरा का अकाउंट फिर से एक्टिव हो गया है. इंस्टाग्राम की स्टोरी में नोरा ने उनका अकाउंट एक्टिवेट होने के बाद एक ऑफिशियल स्टेटमेंट रिलीज किया है. इस ऑफिशियल स्टेटमेंट में उन्होंने फैंस को इस बात की जानकारी दी है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था.

अपनी पोस्ट में नोरा लिखती हैं कि “क्षमा करें दोस्तों. मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने की कोशिश की गई थी. कोई सुबह से मेरे खाते में लॉगिन करने की कोशिश कर रहा था. इतनी जल्दी अकाउंट को रिकवर करने में मेरी मदद करने के लिए इंस्टाग्राम टीम को धन्यवाद.” इंस्टाग्राम को टैग करते हुए नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम की टीम को शुक्रिया कहा हैं.

कुछ दिन पहले नोरा को कोरोना हो गया था. कोरोना पॉजिटिव होने की खबर भी इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए नोरा ने फैंस के साथ शेयर की थी. हालांकि वो अब कोरोना से बिलकुल ठीक हो गई हैं. कोरोना से ठीक होने के बाद खुद को रिलैक्स करने के लिए उन्होंने दुबई मिनी वेकेशन पर जाने के फैसला किया था, क्योंकि अब छुट्टियों से लौटकर आने के बाद नोरा एक बार फिर अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बर्थडे- जब कमल हासन की बेटी एक्ट्रेस श्रुति हासन को लग गई थी शराब की लत

एमपी में फिल्म-टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का बिगड़े बोल, कहा मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है, मचा बवाल, गृहमंत्री ने कहा कार्यवाही होगी

अमेरिकी एक्ट्रेस माईली सायरस ने कराया टॉपलेस फोटोशूट

पुष्पा फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने ब्लैक ड्रैस में बढ़ाया पारा

एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने बोल्ड कपड़ों में पोस्ट की बेहद सेक्सी फोटो

Leave a Reply