44 साल की चाची 14 साल के भतीजे संग मना रही थी रंगरेलियां, तभी आ धमका पति, फिर यह हुआ

44 साल की चाची 14 साल के भतीजे संग मना रही थी रंगरेलियां, तभी आ धमका पति, फिर यह हुआ

प्रेषित समय :20:49:08 PM / Sun, Sep 18th, 2022

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया जिला से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां जबरन 44 साल की चाची और 14 साल के नाबालिग किशोर की शादी कर दी गई. महिला के पति ने ही ग्रामीणों की मदद से दोनों का शादी करवाई. महिला के तीन बच्चे भी हैं. मामला 12 सितंबर का है, लेकिन अब यह मामला उजागर हुआ है.

रिश्तों को शर्मसार करने का यह मामला जिले के वनमनखी थाना क्षेत्र के एक गांव का है. मामला उजागर होने के बाद स्थानीय पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. दरअसल चाची और भतीजे को पति ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था. जिसके बाद पति ने जबरन दोनों की शादी करा दी. इस दौरान कई ग्रामीण भी मौजूद रहे. यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

पंजाब में काम करता है महिला का पति

जानकारी के अनुसार महिला का पति पंजाब में काम करता है. उसकी पत्नी और भतीजे के बीच अवैध संबंध की जानकारी गांव वालों ने ही महिला के पति को दी थी. जिसके बाद पति चुपके से गांव आ गया. फिर पत्नी और 14 साल के भतीजे को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. फिर ग्रामीणों की मदद से दोनों की शादी कराई गई. नाबालिग ने अपनी चाची की मांग में सिंदूर भी डाला. शादी करने के बाद महिला ने नाबालिग के पैर भी छुए. बताया जा रहा है की दोनों के अवैध संबंध की जानकारी पूरे गांव के लोगों को थी. नाबालिग का परिवार भी इस बात को जानता था. फिर ग्रामीणों ने महिला के पति को फोन पर इसकी सूचना दी.

दबाव के कारण नाबालिग का परिवार कुछ नहीं कर पाया

पति ने जब अपनी पत्नी और भतीजे की कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा तो उसके घर के पास ग्रामीणों की भीड़ लग गई. गांव वालों ने की महिला के पति पर दोनों की शादी कराने का दबाव डाला. फिर गांव में ही दोनों की शादी कराई गई. इस दौरान ग्रामीण लाठी और डंडा के साथ लैस थे. ग्रामीणों के डर से महिला और नाबालिग ने शादी कर ली. इस दौरान नाबालिग का परिवार भी मौके पर मौजूद रहा, लेकिन ग्रामीणों के डर से वे लोग इस शादी का विरोध नहीं कर पाए. मामला उजागर होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. महिला के पति समेत अन्य ग्रामीणों पर केस दर्ज कर लिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खिलाफ सीबीआई दिल्ली कोर्ट पहुंची, जमानत रद्द करने की मांग

बिहार: नीतीश कुमार-चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर फिर से नजदीक आये, मुख्यमंत्री बोले- हमारे बीच कोई नाराजगी नहीं थी

अभिमनोजः नीतीश कुमार के लिए बिहार के अंदर और बाहर की चुनौतियों से पार पाना आसान नहीं है?

बिहार के जूनियर डॉक्टर्स को नीतीश सरकार का बड़ा तोहफा, स्टाइपेंड में की वृद्धि

एसएफआईओ ने चीनी शेल कंपनियों के सरगना को बिहार से किया गिरफ्तार

Leave a Reply