सीएम चौहान ने छात्र से बदतमीजी करने वाले झाबुआ एसपी अरविंद तिवारी को किया सस्पेंड

सीएम चौहान ने छात्र से बदतमीजी करने वाले झाबुआ एसपी अरविंद तिवारी को किया सस्पेंड

प्रेषित समय :13:54:17 PM / Mon, Sep 19th, 2022

भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छात्र से बदतमीजी करने वाले झाबुआ के एसपी अरविंद तिवारी को सस्पेंड कर दिया. सीएम चौहान ने नाराजगी जताते हुए कहा कि एक एसपी को इस तरीके की अशोभनीय बातें नहीं करना चाहिए.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पहले झाबुआ एसपी अरविंद तिवारी का स्थानांतरण कर मुख्यालय अटैच करने के निर्देश दिए थे. लेकिन नये निर्देश जारी कर एसपी तिवारी को निलंबित कर दिया है. आज सीएम हाउस में हुई बैठक में शिवराज सिंह ने मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस और डीजीपी सुधीर सक्सेना से इस घटना पर नाराजगी जताई और झाबुआ एसपी को तत्काल प्रभाव से हटाने के कहा था. 

उन्होंने कहा बच्चों के साथ एसपी ऐसी अशोभनीय भाषा में कैसे बात कर सकते हैं. उन्होंने पुलिस अधिकारी कर्मचारियों के इस तरीके के रवैया को लेकर भी सीएसओ डीजीपी से बात की. शिवराज सिंह चौहान ने आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए

गौरतलब है कि झाबुआ एसपी अरविंद तिवारी को एक छात्र ने फोन कर उनसे मदद मांगी थी. छात्र ने कहा हम छात्रों को सुरक्षा चाहिए. लेकिन एसपी तिवारी ने मदद नहीं करते हुए फोन पर उसके साथ गाली गलौज की. उन्होंने छात्र से कहा तुझे थाने में बंद कर दूंगा. थाने से अच्छी सुरक्षा कहीं नहीं मिल सकती. मदद करना तो दूर एसपी ने सभी छात्रों को थाने में बंद करने की धमकी तक दी. एसपी अरविद तिवारी ने छात्र से कई बार गाली गलौज की. उनकी यह बातचीत छात्र के मोबाइल में रिकॉर्ड हो रही थी. उसने इस बातचीत हो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

झाबुआ पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्रों के बीच मारपीट हुई थी. एक गुट ने दूसरे गुट के छात्रों से बेल्ट और पत्थरों से मारपीट की. छात्रों का आरोप था कि अलीराजपुर जिले के छात्र नशे में थे. छात्रों ने इस मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की. इस शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो एक छात्र ने फोन पर एसपी अरविंद तिवारी से बातचीत की. फोन पर एसपी अरविन्द तिवारी ने छात्र से अभद्रता की. उनकी बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के ग्वालियर में शराबी की ठेके के कर्मचारियों ने पीट-पीटकर की हत्या, परिजनों ने किया चक्काजाम

एमपी के बालाघाट के जंगल में नक्सलियों ने बांधा बैनर, गांवों में फेंके पर्चे पुलिस अलर्ट, भाकपा का स्थापना दिवस मना रहे

एमपी हाईकोर्ट ने ओबीसी आरक्षण मामले में कहा: सरकार किसी भी विभाग में 27 प्रतिशत के हिसाब से भरती करे, कोर्ट ने नहीं रोका है

नामीबिया से स्पेशल विमान से आएगें चीते, जयपर में लैंड करेगें, 17 सितम्बर को पीएम मोदी एमपी के कूनो पार्क में छोड़ेगे

एमपी सरकार की रीडेवलपमेंट पॉलिसी तैयार, पुराने फ्लैट के बदले मुफ्त मिलेगा नया फ्लैट

Leave a Reply